logo-image

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान- केंद्र सेना से जबरन बुलवा रही अग्निपथ के फायदे

अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. आज आईटी सिटी बेंगलुरु के ब्रिगेड रोड सीथित वार मेमोरियल के सामने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी के नेतृत्व में दर्जनों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सत्याग्रह पर बैठे

Updated on: 27 Jun 2022, 01:46 PM

नई दिल्ली:

अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. आज आईटी सिटी बेंगलुरु के ब्रिगेड रोड सीथित वार मेमोरियल के सामने युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी के नेतृत्व में दर्जनों युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सत्याग्रह पर बैठे और अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा की केंद्र सरकार सेना की अधिकारियों से जबरदस्ती अग्निपथ के फायदे बुलवा रही है. अगर इस योजना से युवाओं और सेना को कोई फ़ायदा होता तो रिटायर्ड सेना के अधिकारी अग्निपथ योजना का विरोध क्यों करते ।

वहीं कर्नाटका युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद नलपाड़ ने बीजेपी पर युवाओं को गुमराह करने का आरोप लगाया। नलपाड ने कहा की सेना के नाम पर बीजेपी युवाओं का भविष्य बरबाद कर रही है. 4 साल की नौकरी के बाद युवा बेरोजगार होंगे. नलपाड़ ने कहा की बीजेपी नेता कह रहे है की अग्निवीरो को सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी देंगे. इसे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है. कांग्रेस ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी ही की अगर अग्निपथ योजना को तुरंत वापस नहीं लिया गया तो वो अपना विरोध प्रदर्शन देशभर में और तेज करेंगे।