logo-image

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने अधिकारियों को चेताया, सरकार बदलने वाली है, दायरे में रहकर काम करें

आनंद शर्मा ने कहा- एजेंसियों को विपक्ष को परेशान करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. सीबीआई की खुद की छवि साफ नहीं है. आज भी उसके डायरेक्टर की नियुक्ति विवादास्पद है.

Updated on: 25 Jan 2019, 02:08 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की विपक्ष के प्रति दुर्भावना एक बार फिर सामने आई है. एजेंसियों को विपक्ष को परेशान करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. सीबीआई की खुद की छवि साफ नहीं है. आज भी उसके डायरेक्टर की नियुक्ति विवादास्पद है. सरकार ने ऐसे हालात पैदा कर दिए हैं कि कोई भी संगठन और संस्था संविधान के दायरे में काम नहीं कर रही है. जो छापे हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा जी के यहां डाले गए हैं, हम उसकी निंदा करते हैं. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं ये कार्रवाई बढ़ रही हैं. आखिर प्रधानमंत्री क्‍या यह संदेश देना चाहते हैं कि विपक्ष भयभीत होकर बैठ जाए.

यह भी पढ़ें : साहित्‍य फेस्‍टिवल में शशि थरूर बोले- प्रियंका गांधी में इंदिरा गांधी की झलक

कांग्रेस साफ करना चाहती है कि देश के लोग समझेंगे कि जींद उपचुनाव का आखिरी दिन है और वहां बड़ी रैली रखी है. हम केंद्र सरकार से पूछना चाहते हैं कि ये घटिया काम क्यों किया गया है. चाहे CBI हो या ED, उन्हें कानून के दायरे में काम करना चाहिए और सरकार के इशारे पर काम नहीं करना चाहिए.

आनंद शर्मा ने कहा- कुछ महीने में सरकार बदलेगी और जवाबदेही तय की जाएगी. उन अधिकारियों की जो सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं, हम उन्हें चेता रहे हैं. हम ये स्पष्ट करना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी और उसका नेतृत्व सरकार के इस कामों से घबराएगा नहीं. मोदी जी 2013 में क्या कह कर आये थे और आज उसमे से कुछ भी नहीं हुआ है.