logo-image

देशभर में भाजपा के राजनीतिक एजेंट का नाम ममता बनर्जी: अधीर रंजन

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व सांसद अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा के राजनीतिक एजेंट का नाम ममता बनर्जी है.

Updated on: 27 Sep 2021, 06:34 PM

नई दिल्ली:

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व सांसद अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा के राजनीतिक एजेंट का नाम ममता बनर्जी है.  अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सीबीआई का भी टिक्की दिल्ली में बंधा हुआ है और ममता बनर्जी का भी टिक्की दिल्ली में बंधा हुआ है. इसीलिए वह सही से काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ममता बनर्जी को बंगाल दे दिया है ताकि वह यहां से कमा खा सके । उसी तरह से ममता बनर्जी देशभर में कांग्रेस को कमजोर करने का काम कर रही हैं । वह भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा के राजनीतिक एजेंट का नाम ममता बनर्जी है। 

कोलकाता के भवानीपुर में आज भाजपा नेता दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि सभी विरोधियों को अधिकार मिलना चाहिए।  इस तरह की घटना  निंदनीय है लेकिन इसके बाद भी न तो मोदी कुछ बोलेंगे और ना ही अमित शाह कुछ बोलेंगे, क्योंकि दोनों के बीच में अंडरस्टैंडिंग हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल के भवानीपुर में होने जा रहे उपचुनाव को टालने की मांग की है. दिलीप घोष ने कहा कि हमें प्रचार नहीं करने दिया जा रहा है. हम मतदाताओं तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. ऐसे में चुनाव कराने का कोई मतलब नहीं रह गया है. 

दिलीप घोष ने कहा कि आज मैं जब भवानीपुर में प्रचार कर रहा था, तब टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मुझे गंदी गंदी गालियां देनी शुरू कर दी. मैं वैक्सीनेशन केंद्र पर कुछ लोगों से बात कर रहा था, तो कुछ लोग आए और मुझे घेर लिया. भीड़ के रूप में आए लोगों ने मेरे साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी.