logo-image

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के कार्यालय में तोड़फोड़ और स्टाफ से गालीगलौज

लोकसभा (Lok Sabha) में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) के दिल्ली कार्यालय में मंगलवार शाम को चार अज्ञात व्यक्तियों ने कथित रूप से तोड़फोड़ की और उनके कर्मचारियों को गालियां दीं.

Updated on: 03 Mar 2020, 11:30 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा (Lok Sabha) में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) के दिल्ली कार्यालय में मंगलवार शाम को चार अज्ञात व्यक्तियों ने कथित रूप से तोड़फोड़ की और उनके कर्मचारियों को गालियां दीं. पुलिस ने यह जानकारी दी. अधीर रंजन चौधरी के निजी सचिव प्रदीप्तो राजपंडित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि चार व्यक्ति शाम करीब साढ़े पांच बजे चौधरी के बारे में पूछते हुए कांग्रेस नेता के कार्यालय में घुस आए.

यह भी पढ़ेंःDelhi Violence: AAP के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन दोषी या निर्दोष? दिल्ली पुलिस ने किया ये खुलासा

पुलिस के अनुसार वहां मौजूद कर्मचारियों ने जब उनसे उनके बारे में पूछा तो उन्होंने फोन पर उनसे बातचीत कराने का दबाव बनाया. पुलिस के मुताबिक, जब उनकी बात नहीं मानी गयी तब चारों ने कथित रूप से कर्मचारियों को गालियां दीं और कार्यालय में तोड़फोड़ की. पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है.

मामले की जांच चल रही है: पुलिस

डीसीपी नई दिल्ली ने इस मामले में बताया कि अधीर रंजन चौधरी के ऑफिस (घर से लगे हुए) में शाम साढ़े पांच बजे 4 लोग आए और वे सांसद के बारे में पूछ रहे थे. वहां मौजूद स्टाफ ने उनसे उनका कांटेक्ट नंबर मांगा, जिससे वे सांसद के घर लौटने पर उन तक संदेश पहुंचा सकें. वे लोग फोन पर बात कराने की जिद पर अड़ गए. हालांकि, स्टाफ ने मना कर दिया. इसके बाद उन लोगों ने ऑफिस स्टाफ के साथ बदसलूकी की और दफ्तर में तोड़फोड़ की. अधीर रंजन चौधरी के प्राइवेट सेक्रटरी प्रदीप्तो राजपंडित की तरफ से शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःCoronavirus: कोरोना से संक्रमित युवक ने इस होटल में रखी थी बर्थडे पार्टी, अब नोएडा तक फैला Virus

आपको बता दें कि अधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल के बेरहमपुर सीट से सांसद हैं. बंगाली परिवार से आने वाले अधीर रंजन का जन्म दो अप्रैल 1956 को हुआ था. अधीर रंजन चौधरी 1996 से राजनीति में हैं. इसी साल वह पहली बार विधायक बने थे. 1999 में वह पहली बार सांसद बने थे. लोकसभा में अपने बयानों को लेकर अधीर चर्चा में रहते हैं. अधीर रंजन कई मौकों पर भाजपा0 और मोदी सरकार को घेरने के दौरान आक्रामक होते रहे हैं.