News Nation Logo

फेक न्यूज के सहारे देश की प्रतिष्ठा खत्म करने पर उतारू है कांग्रेसः लेखी

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, विपक्ष विशेष रूप से तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के सदस्य इतने नीचे गिर जाएंगे कि वे देश की प्रतिष्ठा को भारी नुकसान पहुंचाने वाले काम करेंगे. विपक्ष के एक सदस्य ने बयान देने वाले मंत्री से कागजात छीन लिए.

Written By : विकास चंद्रा | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 22 Jul 2021, 04:27:22 PM
minakshi lekhi

मीनाक्षी लेखी (Photo Credit: एएनआई ट्विटर)

highlights

  • कांग्रेस देश की प्रतिष्ठा धूमिल करने पर तुली हैः मीनाक्षी लेखी
  • विपक्ष फेक न्यूज का सहारा लेकर भारत की छवि खराब कर रहा है
  • देश को कमजोर करने के लिए मन गढ़ंत कहानियां बनाई जा रही हैं

नई दिल्ली :

विदेश राज्य मंत्री और दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी से सांसद मीनाक्षी लेखी (Delhi BJP MP Minakshi Lekhi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Confrence) कर कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस सहित विपक्ष (TMC Congress and all Opposition) पर जमकर हमला बोला है. मीनाक्षी लेखी ने कहा कि, विपक्ष विशेष रूप से तृणमूल कांग्रेस और कांग्रेस के सदस्य इतने नीचे गिर जाएंगे कि वे आपस में राजनीतिक विरोधी होते हुए भी देश की प्रतिष्ठा को भारी नुकसान पहुंचाने वाले काम करेंगे. आज सदन में विपक्ष के एक सदस्य ने बयान देने वाले मंत्री से कागजात छीन लिए. केंद्रीय मंत्री ने टीएमस और कांग्रेस पर देश की प्रतिष्ठा खत्म करने के लिए फेक न्यूज़ का सहारा लेने का आरोप लगाया है.

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि विपक्ष पेगासस मामले में झूठ का सहारा ले रहा है. एमिन्सटी ने भी साफ कर दिया है, येलो पेज से येलो पत्रकारिता देख रहे है. उन्होंने आगे कहा कि भारतीय संस्थाओं को नुकसान पहुंचाने के लिए पूरे मुद्दे को उठाया गया है. ये सब गलत खबरों के आधार पर देश की छवि खराब करने के लिए सब किया जा रहा है. मीनाक्षी लेखी ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आंदोलनकारी किसानों को मवाली तक कह डाला.

यह भी पढ़ेंःDelhi Corona Update: पिछले 24 घंटों में आए कोविड के 62 नए मामले, 4 की मौत

उन्होंने आगे बताया कि एमिन्सटी ने लिस्ट से इनकार कर दिया है. पेगासस कि कहानी येलो पेज की कहानी देख रहे है. एमिन्सटी से साफ कहा है कि उसका कोई लेनदेन नही है. एनएसओ ने भी साफ शब्दों में कहा है कि लिस्ट से मेरा कोई लेना देना नही है. भारत मे कानून व्यवस्था के लिए स्थापित प्रोटोकॉल के आधार पर कुछ समय के लिए किया जा सकता है. भारत ने एक जेपीसी बनाया था आज स्पीकर के सामने रिपोर्ट है. संसद के सत्र में बहुत सारे काम होने वाले है उसमें व्यवधान डालने के लिए हंगामा किया जा रहा है. एक गलत नैरेटिव बनाने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःअखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला, उद्योगपतियों को लेकर कही ये बड़ी बात

भारत को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है. झूठ मनगढंत कहानी बताई जा रही है. जनता की आवाज़ संसद में न उठा पाए इस लिए पेगासस को उठा रहे है. सदन में कागज छीन कर टीएमसी के सांसद ने फाड़ा. भारत मे पक्ष में नरेटिव न बन पाए इस लिए ये षड्यंत्र किया जा रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jul 2021, 03:48:42 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.