logo-image

कांग्रेस का हाथ जमाखोरों, कालाबाजारियों के साथ है: मीनाक्षी लेखी, BJP

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ जमाखोरों, कालाबाजारियों के साथ है.

Updated on: 15 May 2021, 01:55 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने शनिवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का हाथ जमाखोरों, कालाबाजारियों के साथ है. नवनीत कालरा नाम के व्यापारी को पुलिस पकड़ती है. 7,500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर नवनीत कालरा और गौरव खन्ना गैंग द्वारा उपलब्ध किए गए.नवनीत कालरा वही है, जिनका कांग्रेस से रिश्ता है.7,500 कंसंट्रेटर की कीमत 13 करोड़ है. मीनाक्षी लेखी ने आगे कहा, 'कंसंट्रेटर की ये लोग जमाखोरी कर रहे थे. इन्होंने जानबूझकर दिल्ली में कंसंट्रेटर की कमी कर रखी थी. राहुल गांधी और उनके मित्र हाहाकार मचाते कि दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी है. फिर कांग्रेस के लोग कंसंट्रेटर की चोरी, कालाबाजारी, जमाखोरी करते हुए पकड़े जाते हैं.'

गौरतलब है कि शुक्रवार को खान मार्केट में खान चाचा रेस्तरां में तलाशी के दौरान 96 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बरामद की गई, जबकि नौ कंसंट्रेटर्स को टाउन हॉल रेस्तरां से बरामद किया गया. खान चाचा रेस्तरां अपने कबाब के लिए जाना जाता है, जबकि टाउन हॉल रेस्तरां पैन-एशियाई व्यंजनों में माहिर है. गुरुवार को पुलिस ने लोधी कॉलोनी में नेज एंड जू रेस्तरां और बार में तलाशी के बाद 419 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बरामद की. पुलिस ने रेस्तरां के प्रबंधक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया. सभी तीन रेस्तरां नवनीत कालरा के स्वामित्व में हैं.