logo-image

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी कोरोना पॉजिटिव, दूसरी बार हुईं संक्रमित

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है.

Updated on: 10 Aug 2022, 10:02 AM

highlights

  • प्रियंका गांधी ने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी 
  • वे तीन जून को भी कोरोना की चपेट में आ गई थीं
  • प्रियंका गांधी दो माह में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुईं

नई दिल्ली:

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ट्वीट करके दी है. उन्होंने बताया कि संक्रमित होने की सूचना मिलते ही, वे अपने घर पर आइसोलेट हो गई हैं. उन्होंने कहा कि वह सभी प्रोटोकॉल का पालन करेंगी. गौरतलब है कि प्रियंका गांधी दो माह में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं. इससे पहले वे तीन जून को कोरोना की चपेट में आ गई थीं. तब उनकी मां और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ​रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. तब भी उन्होने ट्वीट करके कहा  था कि वे कोरोना से संक्रमित हैं. वे घर पर आइसोलेट हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से सतर्क रहने को कहा था.

देश में कोरोना के मामले 

देश में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 16,047 मामले सामने आए हैं. वहीं इस दौरान 19,539 लोग ठीक होकर वापस जा चुके हैं. सक्रिय मामले  1,28,261 हो चुके हैं. वहीं दैनिक पॉजिटिविटी रेट 4.94 है. 

महंगाई को लेकर देश भर में प्रदर्शन 

कांग्रेस ने हाल में महंगाई और जीएसटी को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया था. राहुल गांधी के नेतृत्व में भी कांग्रेस सांसदों ने मार्च निकाला. सभी सांसदों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. इस बीच प्रियंका गांधी की अगुवाई में पार्टी दफ्तर से मार्च निकाला गया. प्रदर्शन के वक्त प्रियंका सड़क पर बैठकर धरना देने लगीं. बाद में पुलिस ने उन्हें हिरासत में ​ले लिया था.