News Nation Logo

निलंबित कांग्रेस नेता संजय झा के दावे से पार्टी ने किया इंकार, कहा मुद्दा भटकाने की राजनीति

निलंबित कांग्रेस नेता संजय झा ने दावा किया है कि पार्टी के 100 नेताओं ने सोनिया गांधी को खत लिखकर पार्टी में बदलाव और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के लिए चुनाव कराने का आग्रह किया है.

By : Avinash Prabhakar | Updated on: 17 Aug 2020, 05:06:26 PM
SANJAY Jha

Sanjay Jha (Photo Credit: File)

New Delhi:

निलंबित कांग्रेस नेता संजय झा ने दावा किया है कि पार्टी के 100 नेताओं ने सोनिया गांधी को खत लिखकर पार्टी में बदलाव और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के लिए चुनाव कराने का आग्रह किया है. हालांकि पार्टी ने झा के इस दावे को खारिज किया है.

संजय झा ने ट्वीट किया की कुछ सांसदों समेत करीब 100 कांग्रेस नेताओं ने पार्टी के मौजूदा हालात को लेकर सोनिया गांधी को पत्र लिखा है जिसमें अध्यक्ष पद और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के लिए चुनाव कराने की बात कही गई है.

हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस तरह का कोई भी पत्र लिखे जाने की बात को खारिज किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का फेसबुक से लिंक के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए मीडिया में कुछ गलत प्रचार किया जा रहा है. ऐसा कोई पत्र है ही नहीं.

ये भी पढ़ें: टेलीकॉम AGR Case Hearing Today: स्पेक्ट्रम IBC के तहत संपत्ति के रूप में परिभाषित नहीं, तुषार मेहता का बयान

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा के कुछ कठपुतली इस मुद्दे पर कूद पड़े हैं. कांग्रेस पार्टी के सचिव प्रणव झा ने भी बताया कि ऐसा कोई पत्र प्राप्त नहीं हुआ है.

एक सवाल के जवाब में हालांकि कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया शिनाते ने कहा कि पार्टी में अंदरूनी लोकतंत्र है और सभी को पत्र लिख्रने की पूरी आजादी है. कांग्रेस वर्किंग कमेटी को अपना नेता चुनने का पूरा अधिकार भी है. कांग्रेस ने कहा कि पार्टी के कुछ नेता भाजपा के इशारों पर काम कर रहे हैं.


सूत्रों की माने तो कांग्रेस नेताओं के एक ग्रुप ने इस तरह का एक पत्र ड्राफ्ट किया है लेकिन किसी नेता के नाम की जानकारी नहीं है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Aug 2020, 04:56:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.