logo-image

Mallikarjun Kharge को बीजेपी ने घेरा, पीएम पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे की आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे को माफी मांगने की सलाह दी है. संबित पात्रा ने कहा कि खडगे ने जिस तरह की बोली-भाषा का इस्तेमाल गुजरात के बेटे के लिए किया है, वो किसी भी तरह से सही नहीं है.

Updated on: 29 Nov 2022, 02:39 PM

highlights

  • खडगे के बयान पर बीजेपी का पलटवार
  • खडगे को मांगना चाहिए बयान के लिए माफी
  • बीजेपी बोली-ये हर गुजराती का अपमान

नई दिल्ली:

Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे की आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे को माफी मांगने की सलाह दी है. संबित पात्रा ने कहा कि खडगे ने जिस तरह की बोली-भाषा का इस्तेमाल गुजरात के बेटे के लिए किया है, वो किसी भी तरह से सही नहीं है. उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. संबित पात्रा दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय पर मीडिया से मुखातिब हो रहे थे. संबित पात्रा ने कहा कि जिस तरह से खडगे ने बयान दिया है, वो बेहद आपत्तिजनक है.

संबित पात्रा ने बताया पूरे गुजरात का अपमान

संबित पात्रा ने कहा कि मल्लिकार्जुन खडगे का बयान पूरी तरह से गलत है. गुजरात के बेटे के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल हुआ है, वो सही नहीं है. उनका ये बयान कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है. ये न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान है, बल्कि हरेक गुजराती का अपमान है. 

खडगे ने दिया था ये बयान

बता दें कि मल्लिकार्जुन खडगे ने पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि पीएम मोदी हर वक्त अपनी ही बात करते हैं. आप किसी को मत देखो. बस मोदी को देखकर वोट दो . अब तुम्हारी सूरत कितनी बार देखें. कारपोरेशन में तुम्हारी सूरत देखें. एमएलए इलेक्शन में तुम्हारी सूरत देखें. मध्य र्क इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखें. हर जगह..कितने सर हैं.. क्या आपके रावण के जैसे 100 मुख हैं.' उनके इसी बात बीजेपी तिलमिलाई हुई सी दिख रही है.