सीट बंटवारे पर कांग्रेस- AAP के बीच बैठक, मुकुल वासनिक बोले- अच्छे माहौल में बातचीत

बैठक के बाद मुकुल वासनिक ने कहा कि अच्छे माहौल में दोनों दलों के नेताओं के साथ बातचीत हुई है. सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का अहम हिस्सा है. जल्द ही अगली बैठक होगी. साथ ही अन्य दलों के नेताओं से कांग्रेस मुलाकात करेगी. 

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
con aap

आप कांग्रेस( Photo Credit : फाइल फोटो)

28 दलों को मिलाकर बना इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग और संयोजक को लेकर लंबे समय से माथापच्ची जारी है. इस बीच कांग्रेस अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर बातचीत कर रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने आज आम आदमी पार्टी के नेताओं से चर्चा की. कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक के घर पर आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ हुई बैठक में सीट शेयरिंग समेत अन्य मुद्दों पर बातचीत हुई. बैठक के बाद मुकुल वासनिक ने कहा कि अच्छे माहौल में दोनों दलों के नेताओं के साथ बातचीत हुई है. सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का अहम हिस्सा है. जल्द ही अगली बैठक होगी. साथ ही अन्य दलों के नेताओं से कांग्रेस मुलाकात करेगी. 

Advertisment

सीट बंटवारे पर कांग्रेस- AAP के बीच बैठक, मुकुल वासनिक बोले- अच्छे माहौल में बातचीत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

INDIA Alliance meeting INDIA Alliance Meeting delhi mukul wasnik Congress and AAP
Advertisment