logo-image
लोकसभा चुनाव

सीट बंटवारे पर कांग्रेस- AAP के बीच बैठक, मुकुल वासनिक बोले- अच्छे माहौल में बातचीत

बैठक के बाद मुकुल वासनिक ने कहा कि अच्छे माहौल में दोनों दलों के नेताओं के साथ बातचीत हुई है. सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का अहम हिस्सा है. जल्द ही अगली बैठक होगी. साथ ही अन्य दलों के नेताओं से कांग्रेस मुलाकात करेगी. 

Updated on: 08 Jan 2024, 03:35 PM

नई दिल्ली:

28 दलों को मिलाकर बना इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग और संयोजक को लेकर लंबे समय से माथापच्ची जारी है. इस बीच कांग्रेस अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर बातचीत कर रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने आज आम आदमी पार्टी के नेताओं से चर्चा की. कांग्रेस नेता मुकुल वासनिक के घर पर आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ हुई बैठक में सीट शेयरिंग समेत अन्य मुद्दों पर बातचीत हुई. बैठक के बाद मुकुल वासनिक ने कहा कि अच्छे माहौल में दोनों दलों के नेताओं के साथ बातचीत हुई है. सभी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा हुई है. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन का अहम हिस्सा है. जल्द ही अगली बैठक होगी. साथ ही अन्य दलों के नेताओं से कांग्रेस मुलाकात करेगी. 

 

सीट बंटवारे पर कांग्रेस- AAP के बीच बैठक, मुकुल वासनिक बोले- अच्छे माहौल में बातचीत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...