logo-image

मोदी उपनाम टिप्पणी मामले में कोर्ट के फैसले के बाद गोवा में कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

मोदी उपनाम टिप्पणी मामले में कोर्ट के फैसले के बाद गोवा में कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन

Updated on: 07 Jul 2023, 05:55 PM

पणजी:

मोदी उपनाम टिप्पणी में राहुल गांधी पर मानहानि मामले में गुजरात हाई कोर्ट द्वारा सजा पर रोक लगाने की याचिका खारिज करने के फैसले के बाद गोवा में कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार को प्रदर्शन किया।

कांग्रेस नेताओं और समर्थकों ने अपने नेता राहुल गांधी के खिलाफ सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करने के लिए सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ पणजी के आजाद मैदान में प्रदर्शन किया।

गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पाटकर ने कहा कि फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि राहुल गांधी ने संसद में आम आदमी के मुद्दे उठाए थे।

उन्होंने कहा, इस भ्रष्ट जुमला पार्टी ने एक साजिश रची और आवाज उठाने के लिए उन्हें संसद सदस्य के रूप में अयोग्य घोषित कर दिया।

अमित पाटकर ने कहा, राहुल गांधी ने हमेशा महंगाई, बेरोजगारी और बीजेपी द्वारा पैदा किए गए सांप्रदायिक तनाव जैसे कई मुद्दों को उठाया। यह फैसला दुर्भाग्यपूर्ण है। यह लोकतंत्र की हत्या है। देश की जनता राहुल गांधी के साथ है। उन्होंने सवाल किया कि क्या ज्वलंत मुद्दे उठाना गलत है?

पाटकर ने कहा कि मोदी सरकार वादे पूरे करने में विफल रही है। उन्‍होंने कहा, प्रधानमंत्री ने जिन नौकरियों का वादा किया था उनका क्या हुआ। रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों के बारे में उनका क्या कहना है। वे महंगाई पर काबू पाने में क्यों असफल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब लोगों को एकजुट होकर इस असंवेदनशील सरकार को सबक सिखाना चाहिए।

महिला अध्यक्ष बीना नाइक ने कहा कि बीजेपी ने राहुल गांधी के खिलाफ सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल किया।

उन्‍होंने कहा, भाजपा उनसे डरती है और इसलिए उन्हें परेशान करने की कोशिश कर रही है। वे फूट डालो और राज करो की नीति अपना रहे हैं। आगे कहा, कि यहां कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.