logo-image

गुरुग्राम में ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

गुरुग्राम में ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

Updated on: 15 Jul 2021, 06:45 PM

गुरुग्राम:

हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने गुरुवार को यहां एक पेट्रोल पंप पर ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया।

कांग्रेस नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी शहर के कई हिस्सों में पेट्रोल पंपों पर विरोध प्रदर्शन किया, जिसमें ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी को पूरी तरह से वापस लेने की मांग की गई।

ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।

शैलजा ने भाजपा-जजपा के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नियमित वृद्धि से घरों में का बजट बिगड़ रहा है।

कांग्रेस नेताओं ने पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की।

शैलजा ने कहा, लोग कोरोनावायरस महामारी से जूझ रहे हैं और सरकार ने डीजल और पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि की है। राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर हो गई है। यह ऐसा है जैसे केंद्र सरकार और राज्य सरकार आम जनता की समस्याओं के बारे में सोच भी नहीं रही है।

उन्होंने कहा, सरकार जनता की कीमत पर मुनाफाखोरी कर रही है, यह लोगों से रंगदारी वसूलने का उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि हम इस विरोध के माध्यम से केंद्र से पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में वृद्धि को वापस लेने और लोगों को इसका लाभ देने का आग्रह करते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.