logo-image

बेंगलुरु में पीक ट्रैफिक ऑवर के दौरान विरोध प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, पुलिस ने नहीं दी अनुमति

बेंगलुरु में पीक ट्रैफिक ऑवर के दौरान विरोध प्रदर्शन करेगी कांग्रेस, पुलिस ने नहीं दी अनुमति

Updated on: 23 Jan 2023, 10:30 AM

बेंगलुरू:

बेंगलुरू को बचाने की मांग को लेकर कांग्रेस सोमवार को राज्य की राजधानी में 300 स्थानों पर सबसे व्यस्त घंटों के दौरान मौन विरोध प्रदर्शन करेगी। पुलिस विभाग ने विरोध प्रदर्शन की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने कहा कि पार्टी अपनी विरोध योजना के साथ आगे बढ़ेगी।

51 मेट्रो स्टेशनों, 26 फ्लाईओवरों और 200 ट्रैफिक सिग्नलों पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

पार्टी ने कहा है कि वे धरने के माध्यम से यात्रियों, वाहन सवारों और चालकों को सुबह की भीड़ के समय कोई परेशानी नहीं होने देंगे।

कांग्रेस विधायक एन.ए. हैरिस ने कहा, कांग्रेस कार्यकर्ता सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं। पार्टी एक संदेश देना चाहती है और बेंगलुरु को बचाने और राज्य को बचाने के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करना चाहती है।

पुलिस विभाग ने क्षेत्राधिकारी डीसीपी को कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। विभाग ने स्थिति की निगरानी और नियंत्रण के लिए 5,000 पुलिसकर्मियों की तैनाती की है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि विरोध से शहर भर में ट्रैफिक जाम होने की आशंका है और उन्हें कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लेने का आदेश मिला है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.