logo-image

भारतीय युवा कांग्रेस ने कोरोना पर डब्लूएचओ की रिपोर्ट पर किया केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन

भारतीय युवा कांग्रेस ने कोरोना पर डब्लूएचओ की रिपोर्ट पर किया केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन

Updated on: 10 May 2022, 12:50 AM

नई दिल्ली:

भारतीय युवा कांग्रेस ने डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट पर केंद्र सरकार के खिलाफ जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया। रिपोर्ट के अनुसार, भारत में कोरोना से 47 लाख मौत हुई हैं। युवा कांग्रेस ने सरकार से सवाल पूछा कि आंकड़े क्यों छुपाए और इन मौतों का जिम्मेदार कौन है?

वहीं युवा कांग्रेस ने कोविड कमीशन की तत्काल स्थापना करने की मांग उठाई है। जिसमें सभी राजनीतिक दलों के सदस्य हों और जो एक टाइम बाउंड मैनर में देश के सामने रखें कि कितने लोगों ने जान गंवाई, कौन-कौन दोषी थे?

इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, बीजेपी सरकार ने अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए आंकड़ों पर पर्दा किया। मगर विश्व स्वास्थ्य संगठन ने बीजेपी के झूठ को बेनकाब कर दिया है। बीजेपी सरकार वास्तविक आंकड़ों को कब बताएगी?

भारत सरकार के इस झूठ और मृतकों के परिजनों को 4 रुपए लाख की मुआवजे की मांग को लेकर जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

युवा कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं ने हाथों में सरकार के खिलाफ पोस्टर लेकर अपना विरोध दर्ज कराया, वहीं मीडिया से बात करने के दौरान कार्यकताओं ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के समय में मां गंगा में लाशें बह रही थीं, हर तरफ तबाही मची हुई थी। मगर बीजेपी सरकार ने असली आंकड़ों को नकारा। कांग्रेस ने भाजपा की फेक आंकड़ेबाजी को बेनकाब किया था, अब विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कांग्रेस के दावे पर मुहर लगा दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.