logo-image

तेजिंदर पाल बग्गा मामले में कांग्रेस ने साधा बीजेपी और आप पर निशाना

तेजिंदर पाल बग्गा मामले में कांग्रेस ने साधा बीजेपी और आप पर निशाना

Updated on: 07 May 2022, 02:40 AM

नई दिल्ली:

तेजिंदर पाल बग्गा मामले में कांग्रेस ने बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा प्रतिशोध की राजनीति हो रही है।

कांग्रेस पार्टी ने एक ओर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा जिग्नेश मेवाणी को बिना सबूत असम पुलिस को गुजरात पुलिस गिरफ्तार करने में मदद देती है, लेकिन तेजिंदर बग्गा के खिलाफ सबूत होने के बावजूद उन्हें बचा लिया जाता है। वहीं आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा वैचारिक मतभेद अलग हो सकते हैं लेकिन व्यक्तिगत हिसाब चुकता करना अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के राजनीतिक प्रतिशोध का एक बड़ा पाप है।

जिग्नेश मेवाणी की गिरफ्तारी को बीजेपी नेता बग्गा से जोड़ते हुए कांग्रेस नेता उदित राज ने शुक्रवार को ट्वीट कहा, जिग्नेश मेवाणी के बीना सबूत असम पुलिस को गुजरात पुलिस गिरफ्तार कराने में मदद करती है। बीजेपी के लिए कानून और है। तेजिंदर बग्गा के खिलाफ सबूत होने के बावजूद पंजाब पुलिस से बचा लिया। अंधेर नगरी है।

वहीं दूसरी ओर पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, तजिंदर बग्गा अलग पार्टी से हो सकते हैं, वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन पंजाब पुलिस के जरिए व्यक्तिगत हिसाब चुकता करना, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का राजनीतिक प्रतिशोध एक बड़ा पाप है.. पंजाब पुलिस का राजनीतिकरण कर उसकी छवि खराब करना बंद करो।

गौरतलब है कि बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को शुक्रवार सुबह पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जिस पर दिल्ली पुलिस पंजाब पुलिस पर बिना सूचित किए और खुद उसे हिरासत में ले लिए जाने का आरोप लगाया। हालांकि, मोहाली ले जाने के क्रम में कुरुक्षेत्र में हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस के काफिले को रोक लिया। इसके बाद काफी देर तक पंजाब पुलिस से पूछताछ हुई और इसके बाद दिल्ली पुलिस भी कुरुक्षेत्र के थानेसर थाने पहुंच गई, जहां तजिंदर बग्गा को रखा गया था। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम तजिंदर बग्गा को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.