logo-image

आप पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल निगम पार्षद, और अल्पसंख्यक विभाग उपाध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ता

आप पार्टी छोड़ कांग्रेस में शामिल निगम पार्षद, और अल्पसंख्यक विभाग उपाध्यक्ष सहित अन्य कार्यकर्ता

Updated on: 27 Oct 2021, 07:50 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी से करावल नगर विधानसभा के वार्ड 64-ई की निगम पार्षद साहिस्ता, अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष जुल्फीकार अली अपने तमाम पदाधिकारियों और सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल हुए।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष की मौजूदगी में आज सभी लोगों को पार्टी में शामिल किया गया, वहीं प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहंदी का इन सभी लोगों को शामिल कराने में एक बड़ा योगदान रहा।

इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि, केजरीवाल को अब जवाब देने का वक्त आ गया है और जनता इनसे सवाल पूछेगी। निगम पार्षद और अल्पसंख्यक विभाग के उपाध्यक्ष कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

सीएम ने झूठ बोला है, रोजगार, विकास और जहां झुग्गी वहीं मकान का मसला हो। कोविड के दौरान भी सीएम ने जनता के लिए कुछ नहीं किया। इनकी अब पोल खुल चुकी है। सांसों के लिए लोग तड़प गए इसलिए इतनी तादाद में लोगों की जान गई।

दूसरी ओर आम आदमी पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए अल्पसंख्यक विभाग उपाध्यक्ष जुल्फीकार अली ने कहा कि, आम आदमी पार्टी के दौरान मुझे लगा था कि, नई पार्टी है सभी समाज को साथ लेकर चलेगी। लेकिन मुझे नहीं पता था कि, सीएम केजरीवाल संघी परिवार का हिस्सा है।

वहीं निगम पार्षद साहिस्ता ने पार्टी में शामिल होने के बाद कहा कि, इलाके में काम न होने के कारण और झूठे वादों के कारण मैं आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.