logo-image

बिहार: कांग्रेस ने जाप प्रमुख पप्पू यादव से विधानसभा उपचुनाव में मांगा समर्थन

बिहार: कांग्रेस ने जाप प्रमुख पप्पू यादव से विधानसभा उपचुनाव में मांगा समर्थन

Updated on: 21 Oct 2021, 06:40 PM

पटना:

बिहार में दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस ने जन अधिकार पार्टी (जाप) के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव से समर्थन मांगा है। कहा जा रहा है कि एक-दो दिनों में पूर्व सांसद पप्पू यादव कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं।

कांग्रेस की बिहार इकाई के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने गुरुवार को जाप के प्रमुख पप्पू यादव को एक पत्र भेज कर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों के लिए सहयोग की मांग की है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने पत्र में लिखा है, आपको ज्ञात होगा कि बिहार में दो विधानसभा क्षेत्र कुशेश्वरस्थान एवं तारापुर में उपचुनाव 30 अक्टूबर को होने जा रहा है। आपकी इस संदर्भ में पार्टी के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास जी से बातचीत चुकी है। सभी कांग्रेस जनों की इच्छा है कि हमलोग आपस में मिल जुलकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए काम करें।

पत्र के अंत में कहा गया है कि दोनों विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अतिरेक कुमार एवं राजेश कुमार मिश्रा को विजयी बनाने के लिए अपने दल का पूर्ण समर्थन एवं सहयोग देना चाहेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने तारापुर विधानसभा सीट से राजेश मिश्रा और कुशेश्वरस्थान क्षेत्र से अतिरेक कुमार को चुनाव मैदान में उतारा है।

इधर, जाप के सूत्रों का कहना है कि पप्पू यादव एक-दो दिनों में कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं। पिछले दिनों पप्पू यादव के कांग्रेस में जाने की भी चर्चा हो रही थी।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार और हार्दिक पटेल भी बिहार पहुंच रहे हैं। माना जा रहा है कि शुक्रवार को कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्तचरण दास और पप्पू यादव में मुलाकात भी हो सकती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.