logo-image
लोकसभा चुनाव

मप्र में कांग्रेस विधायक के पुत्र पर 15 हजार का इनाम

मप्र में कांग्रेस विधायक के पुत्र पर 15 हजार का इनाम

Updated on: 18 Oct 2021, 11:35 PM

इंदौर/उज्जैन 18 अक्टूबर:

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के बड़नगर विधानसभा से कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। एक युवती के दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद से विधायक का पुत्र फरार है अब पुलिस ने उस पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। उज्जैन के बड़नगर में इंदौर पुलिस ने पोस्टर चस्पा किए हैं।

इंदौर के राउ इलाके में रहने वाली युवती ने इसी साल के अप्रैल माह में कांग्रेस विधायक के पुत्र करण पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से करण फरार चल रहा है। पुलिस ने उसकी तलाश के लिए पहले पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

इंदौर के पुलिस महानिरीक्षक हरि नारायण चारी मिश्रा ने आईएएनएस को बताया है कि विधायक के पुत्र की तलाश के प्रयास जारी हैं, उस पर इनाम बढ़ाकर 15 हजार कर दिया गया है।

बताया गया है कि युवती कांग्रेस की कार्यकर्ता थी और इसी दौरान वह करण के संपर्क में आई थी। युवती का आरोप है कि इसी दौरान करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की मानें तो जब उसने विवाह के लिए कहा तो वह धमकाने लगा और विवाह करने से साफ इनकार कर दिया।

कांग्रेस विधायक के पुत्र के खिलाफ पुलिस की ओर से इनाम बढ़ाए जाने के बाद बड़नगर में जगह जगह पोस्टर भी चस्पा किए गए हैं।

इस मामले को लेकर एक ऑडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें युवती कांग्रेस के एक नेता से बात कर रही है। वह नेता खुद को कांग्रेस का बड़ा नेता और दिल्ली का बताता है। साथ ही इस ऑडियो में कई प्रमुख नेताओं के नाम भी सुनाई दे रहे हैं, संबंधित व्यक्ति खुद कह रहा है कि उसकी राज्य के बड़े नेताओं से इस मसले पर बात हो चुकी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.