News Nation Logo

हम राजनीतिक संकट के बीच एमवीए के साथ हैं : कांग्रेस

हम राजनीतिक संकट के बीच एमवीए के साथ हैं : कांग्रेस

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 23 Jun 2022, 06:50:01 PM
Congre ay

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली:   महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक उठापटक के बीच महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन में शामिल कांग्रेस का कहना है कि वह एमवीए के साथ खड़ी है। वहीं इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा संकेत दिए थे कि उनकी पार्टी राज्य-स्तरीय राजनीतिक गठबंधन महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) से बाहर निकलने पर विचार कर सकती है।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, कांग्रेस एमवीए के साथ खड़ी है क्योंकि वह विकास कार्य कर रही है।

कांग्रेस ने मुंबई में अपने विधायकों की बैठक बुलाई है।

इस बीच, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री जयंत पाटिल ने मुख्यमंत्री के पद छोड़ने की संभावना से इनकार किया और आशा व्यक्त की कि राजनीतिक संकट जल्द ही टल जाएगा।

बुधवार शाम को, ठाकरे ने सोशल मीडिया के माध्यम से राज्य को संबोधित किया और दोनों महत्वपूर्ण पदों से हटने की इच्छा व्यक्त की, बशर्ते कि मंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में असंतुष्ट समूह उनसे मिलने आए ।

हालांकि, शिंदे ने तुरंत सीएम के प्रस्ताव को ठुकरा दिया, अपनी पूर्व शर्त को दोहराते हुए कहा कि शिवसेना को पहले एनसीपी और कांग्रेस के साथ एमवीए गठबंधन से बाहर निकलना होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 23 Jun 2022, 06:50:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.