logo-image

पंजाब में कांग्रेस विधायक ने क्षेत्र के काम के बारे में पूछने पर व्यक्ति को पीटा (लीड-1)

पंजाब में कांग्रेस विधायक ने क्षेत्र के काम के बारे में पूछने पर व्यक्ति को पीटा (लीड-1)

Updated on: 20 Oct 2021, 09:50 PM

चंडीगढ़:

पंजाब में सत्तारूढ़ कांग्रेस को शर्मिदगी झेलनी पड़ी। कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल और उनके सुरक्षाकर्मियों ने एक युवक के साथ कथित तौर पर मारपीट की, क्योंकि उसने लगभग पांच वर्षो में निर्वाचन क्षेत्र में किए गए कार्यो के बारे में सवाल किया।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में सफेद कुर्ता पहने विधायक पठानकोट जिले के बोहा निर्वाचन क्षेत्र में अपने द्वारा किए गए विकास कार्यो के बारे में बात कर रहे हैं।

जब इस बारे में युवाओं ने सार्वजनिक रूप से उन्हें घेर लिया और एक युवक ने पूछा कि इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए क्या किया है, तो विधायक ने पहले युवक को अपने पास आने के लिए कहा और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

वीडियो में विधायक और उनके बंदूकधारियों को उस युवक की पिटाई करते देखा जा सकता है, जिसने पूछा, तुमने वास्तव में क्या किया है?

पीड़ित युवक की मां ने विधायक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। उन्होंने मीडिया से कहा, मेरे बेटे ने विधायक से निर्वाचन क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यो के बारे में पूछा और इसके लिए उन्हें पीटा गया।

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि विधायक को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था।

रंधावा ने कहा, हम जनता के प्रतिनिधि हैं और यहां उनकी सेवा करने के लिए हैं।

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) ने इस घटना को बेशर्म करार देते हुए कहा, एक सवाल पूछो और बदले में यही मिलता है।

पार्टी ने ट्वीट किया, कांग्रेस पंजाब के विधायक जोगिंदर पाल ने पुलिस के साथ मिलकर एक व्यक्ति की पिटाई की, जिसने उसके गैर-प्रदर्शन का लेखा-जोखा रखा। परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाओ, लोग 2022 में लोकतंत्र पर इस तमाचे को दृढ़ता से वापस करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.