logo-image

यूपी कांग्रेस को झटका, दो और नेताओं ने छोड़ी पार्टी

यूपी कांग्रेस को झटका, दो और नेताओं ने छोड़ी पार्टी

Updated on: 20 Oct 2021, 08:30 AM

मुजफ्फरनगर:

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक और उनके पिता हरेंद्र मलिक, जो पूर्व सांसद और प्रियंका गांधी वाड्रा की सलाहकार समिति के सदस्य हैं, उन्होंने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

पंकज मलिक ललितेश पती त्रिपाठी के बाद पार्टी छोड़ने वाले दूसरे उपाध्यक्ष हैं।

पंकज मलिक एक पूर्व विधायक भी हैं। उन्होंने मीडिया को एक पत्र जारी किया, जो उन्होंने राज्य कांग्रेस अध्यक्ष को भेजा है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

मुजफ्फरनगर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने भी पार्टी छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि अभी तक किसी अन्य राजनीतिक दल में शामिल होने का फैसला नहीं किया है लेकिन सूत्रों ने बताया कि पिता-पुत्र समाजवादी पार्टी की ओर बढ़ रहे हैं।

यह बदलाव तब आया जब प्रियंका गांधी ने घोषणा की कि कांग्रेस आने वाले यूपी विधानसभा चुनावों में महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.