News Nation Logo
Banner

कोरोना से लड़ाई के लिए OLA के सीईओ की सराहनीय पहल, मदद को देंगे 20 करोड़ रुपये

कोई भूखे लोगों की मदद को आगे आ रहा है तो कोई किसी और तरीके से मदद कर रहा है. ओला कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर ने भावेश अग्रवाल ने ‘Drive The Driver’ फंड लांच किया है.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 28 Mar 2020, 12:40:10 PM
bhavesh agrawal

भावेश अग्रवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कोरोना की जंग को जीतने के लिए हर कोई अपना योगदान दे रहा है. कोई भूखे लोगों की मदद को आगे आ रहा है तो कोई किसी और तरीके से मदद कर रहा है. ओला कंपनी के सीईओ और को-फाउंडर ने भावेश अग्रवाल ने ‘Drive the Driver’ फंड लांच किया है. इसके तहत ऐसे लोग जिनके पास रोजी रोटी का संकट है, उनकी मदद की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः देश में अब तक 78 लोगों ने कोरोना वायरस को बताई औकात, अब तक 873 केस

भावेश अग्रवाल ने कहा कि वह अपनी अगले साल की सेलरी सहित ओला के कर्मचारियों की ओर से 20 करोड़ रुपये की मदद करेंगे. उन्होंने कहा कि लाखों ड्राइवर और उनके परिवार आज खुद को बिना आय के पाते हैं. उनका समर्थन करने के लिए हम ड्राइव द ड्राइवर फंड शुरू कर रहे हैं. इससे पहले बॉलीवुड की ओर से भी संकट की इस घड़ी में मदद के लिए आगे आ रहे हैं. साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण ने कोरोना के बीच दिल खोलकर दान किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन के दौरान घर वापसी को बेताब मजदूरों की उमड़ी भीड़, स्पेशल बसों से भेजा जा रहा

इसके अलावा उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलांगना के लिए भी 50-50 लाख की पेशकश की है. वहीं रामचरण ने 70 लाख की सहायता की है. साउथ के सुपरस्टार कमल हसन ने भी अपने आवास को अस्पताल में तब्दील करने की अपील की है. महेश बाबू ने एक करोड़ रुपये की सहायता राशि दान की है. बाहुबली फेम प्रभास ने 1 करोड़ रुपये देने की बात कही है. वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपये की मदद की है. कपिल यह राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करेंगे.

First Published : 28 Mar 2020, 12:40:10 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Corona Corona India OLA
×