logo-image

कोयंबटूर में निजी स्कूल में आरएसएस कैंप लगाने का विरोध करने पर कई लोग गिरफ्तार

कोयंबटूर में निजी स्कूल में आरएसएस कैंप लगाने का विरोध करने पर कई लोग गिरफ्तार

Updated on: 30 Dec 2021, 08:35 PM

चेन्नई:

कोयंबटूर पुलिस ने गुरुवार को शहर के एक निजी स्कूल के परिसर के अंदर आरएसएस की शाखा और शिविर आयोजित किए जाने के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले थानथाई पेरियार द्रविड़ कड़गम (टीपीडीके) के नेताओं और कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया।

टीपीडीके महासचिव के. रामकृष्णन ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस की सक्रियता से क्षेत्र के आम लोगों में भय और अशांति पैदा होगी।

पुलिस ने कहा कि कार्यकर्ता उस स्कूल के बाहर हिंसक हो गए, जहां आरएसएस अपने निचले स्तर के कैडर के लिए एक सप्ताह का उन्मुखीकरण कार्यक्रम आयोजित कर रहा था। स्कूल परिसर में कार्यक्रम प्राथमिक शिक्षा वर्ग 24 दिसंबर से आयोजित किया जा रहा था और यह शुक्रवार को समाप्त होगा।

रामकृष्णन को आंदोलन स्थल से जबरन उठा लिया गया और एक पुलिस वाहन के अंदर डाल दिया गया।

रामकृष्णन ने आईएएनएस से कहा, आरएसएस एक ऐसा संगठन है, जो लोगों में नफरत और अविश्वास फैलाता है। पुलिस को स्कूल परिसर में इसका शिविर लगाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी। हमने दुनिया को इसके प्रति जागरूक करने के लिए विरोध प्रदर्शन किया कि आरएसएस क्या कर रहा है। हमने सार्वजनिक कार्रवाई कर स्थानीय लोगों को समझा दिया है कि आरएसएस वास्तव में क्या है और इसका एजेंडा क्या है।

पुलिस ने कहा कि सभी प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया गया और कोयंबटूर के पास विलनकुरिची में एक विवाह हॉल में रखा गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.