logo-image

तमिलनाडु में 21 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, छह गिरफ्तार

तमिलनाडु में 21 करोड़ रुपये की ब्राउन शुगर जब्त, छह गिरफ्तार

Updated on: 22 Dec 2021, 04:25 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु की थूथुकुडी सेंट्रल पुलिस ने बुधवार को कहा कि उसने 20 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त करने के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 21 करोड़ रुपये है।

पुलिस उपाधीक्षक संपत के नेतृत्व में पुलिस की एक विशेष टीम का गठन थूथुकुडी के पुलिस अधीक्षक एस जयकुमार ने एक गुप्त सूचना के बाद किया था। सूचना में बताया गया था कि ब्राउन शुगर बड़ी मात्रा में शहर में आ रही है।

इस दौरान पुलिस टीम ने अंजार अली नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया, जिसने पूछताछ में दो और लोगों, इमरान खान और मारीमुथु की सूचना दी, जिन्होंने ब्राउन शुगर छुपाया था।

अंजार अली और इमरान खान के आवासों की तलाशी लेने पर पुलिस क्रमश: 50 ग्राम और 110 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की और आगे की जांच में पता चला कि थारुवाइकुलम में थूथुकुडी सेंट्रल टाउन के पास एक साथी एंथनीमुथु के आवास पर तीन बैग ब्राउन शुगर छुपाया गया था।

दो अन्य साथियों, कसाली और प्रेम को भी पुलिस ने पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया। थूथुकुडी पुलिस ने बताया कि कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिन्हें बुधवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.