logo-image

तटीय कर्नाटक, बेंगलुरु में मंगलवार तक भारी बारिश की संभावना

तटीय कर्नाटक, बेंगलुरु में मंगलवार तक भारी बारिश की संभावना

Updated on: 15 Nov 2021, 01:40 PM

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में सोमवार की सुबह तेज धूप रही, लेकिन सिलिकॉन सिटी में मंगलवार तक बारिश हो सकती है। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने दक्षिण कन्नड़, उत्तर कन्नड़ और उडुपी के तटीय कर्नाटक जिलों में भी बारिश की भविष्यवाणी की है।

20 से 25 डिग्री सेल्सियस तापमान के साथ बेंगलुरु में दिन भर बादल छाए रहने का अनुमान है।

तटीय कर्नाटक और मलनाड जिलों के शिवमोग्गा, चिकमगलूर, हासन और दक्षिण कर्नाटक के अधिकांश जिलों में बारिश जारी रहेगी। चामराजनगर जिले के सुवर्णावती जलाशय में लगातार बारिश होने के कारण जलस्तर 11 साल बाद अधिकतम स्तर पर पहुंच गया है। जलाशय के दो शिखर द्वारों से 900 क्यूसेक पानी छोड़ा जा रहा है।

इस बीच, राज्य के 14 से अधिक जिलों में पिछले सप्ताह से हो रही भारी बारिश के कारण अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है और 15 से अधिक घर ढह गए हैं।

मांड्या, मैसूर, चामराजनगर, चिक्कमगलूर, हसन, कोडागु, चित्रदुर्ग, शिवमोग्गा, दावणगेरे, दक्षिण कन्नड़, उडुपी, उत्तर कन्नड़ जिलों में लगातार बारिश हो रही है और सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है।

चित्रदुर्ग जिले के होची बोरानहट्टी गांव में रविवार को बारिश के कारण पड़ोसी के घर की दीवार गिरने से एक गर्भवती महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.