News Nation Logo
Banner

शरद पवार से मुलाकात के बाद बोलीं ममता बनर्जी- इन मुद्दों पर हुई विस्तृत चर्चा

पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के 5 दिवसीय दिल्ली दौरे का शुक्रवार को आखिरी दिन है. दिल्ली दौरे के दौरान उन्होंने विपक्ष के कई दिग्गज नेताओं से मुलाकात की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 30 Jul 2021, 04:15:47 PM
cm mamata banerjee

सीएम ममता बनर्जी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) के 5 दिवसीय दिल्ली दौरे का शुक्रवार को आखिरी दिन है. दिल्ली दौरे के दौरान उन्होंने विपक्ष के कई दिग्गज नेताओं से मुलाकात की. नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार बुधवार से ही दिल्ली में मौजूद हैं. अपने दौरे के आखिरी दिन सीएम ममता ने शरद पवार से मुलाकात की. इसके बाद सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने शरद पवार से बात की. हमारा दौरा सफल रहा. हम राजनीतिक मकसद से मिले थे. लोकतंत्र चलता रहना चाहिए.

टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी के आवास से निकलने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि हमारा नारा है 'लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ'. हम किसानों के मुद्दों का भी समर्थन करते हैं. हम हर 2 महीने में दिल्ली आएंगे. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को गीतकार जावेद अख्तर (javed akhtar) से भेंट की थी. इसके बाद जावेद अख्तर ने कहा था कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) प्रधानमंत्री बनेंगी या नहीं इससे ज़्यादा जरूरी ये है कि कैसा देश चलना चाहिए, किस तरह की डेमोक्रेसी हो, अब भी अच्छी है पर और अच्छी होनी चाहिए.

जावेद अख्तर से पूछा गया कि खेला होबे से आप क्या समझते हैं. जावेद ने कहा कि अब ये तो हो चुका है. जावेद स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे थे तो ममता बनर्जी ने पीछे से ब्रीफ करते हुए कहा कि देश में परिवर्तन होना चाहिए और आप इस पर गाना लिखिए. इससे पहले जावेद अख़्तर ये कह चुके थे कि देश में परिवर्तन होना चाहिए, क्योंकि जब दिल्ली में ही दंगे हो जाएं तो फिर बाकी क्या बचा.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि सड़क समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई है. आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात को विपक्षी दलों को एक साथ लाने की मुहिम के तौर पर देखा जा रहा है. मुलाकात के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव में मिली जीत की बधाई देने गए थे। इस दौरान राजनीतिक मुद्दों पर भी बात हुई.

First Published : 30 Jul 2021, 03:53:30 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×