logo-image

मिट्टी में मिला देंगे...सलमान खान से मुलाकात के बाद सीएम एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयान

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से मुलाकात की. सलमान से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा है कि वह सुरक्षा को लेकर निश्चिंत रहे.

Updated on: 16 Apr 2024, 10:18 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज देर शाम बॉलीवुड स्टार सलमान के घर पहुंचे. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले के बाद सीएम उनसे मिलने उनके घर गए थे. उन्होंने मुंबई पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं कि सुरक्षा में कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए. इस दौरान सीएम ने कहा कि हम गुंडों को उखाड़ फेंकेंगे. उन्हें पूरी तरह मिट्टी में मिला देंगे. आपको बता दें कि सलमान के घर पर फायरिंग के बाद उनके घर के बाहर कड़ी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. फायरिंग में शामिल दो आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में रखा जाएगा.

पुलिस ने कहां से किया गिरफ्तार?

बता दें कि बिहार रहने वाले विक्की गुप्ता और सागर पाल को रविवार सुबह बांद्रा इलाके में खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के फरार थे. पुलिस ने बताया कि उन दोनों को सोमवार को देर रात गुजरात के कच्छ जिले के माता नो माध गांव से पकड़ा गया है. वहीं, दोनों को मुंबई लाकर मंगलावर यानी आज एक मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया. क्राइम ब्रांच ने इस आधार पर दोनों व्यक्तियों की 14 दिन की हिरासत का अनुरोध किया कि साजिश का पता लगाने और गोलीबारी की घटना के मास्टरमाइंड की पहचान करने के लिए उनसे हिरासत में पूछताछ की जरूरत है. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

पुलिस अधिकार ने क्या कहा? 

मुंबई पुलिस एक अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी की घटना से पहले दोनों आरोपियों ने यहां बांद्रा इलाके में सलमान खान के घर के आसपास तीन बार रेकी की थी. रविवार सुबह लगभग 5 बजे, मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में 58 वर्षीय खान के घर के बाहर गोलीबारी की और भाग गए थे.