logo-image

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया, सीएम धामी ने साधी चुप्पी

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया, सीएम धामी ने साधी चुप्पी

Updated on: 09 Jun 2023, 08:50 AM

रुड़की:

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को रुड़की पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा के जिला कार्यालय का पूजा-पाठ करके शिलान्यास किया। भाजपा का यह नया जिला कार्यालय 9 महीने में बनकर तैयार होगा। वहीं, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चुप्पी साध ली है। सीएम धामी ने सवाल को टालते हुए कहा कि उन्हें इस तरह के बयान की जानकारी नहीं है।

गौरतलब है कि यूपी के बरेली में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, गोडसे ने गांधी जी को मारा, वो एक अलग मुद्दा है। जहां तक मैंने गोडसे को जाना व पढ़ा है, वह भी एक देशभक्त थे। गांधीजी की जो हत्या हुई, उससे हम सहमत नहीं हैं।

गुरुवार को सीएम धामी ने रुड़की में भाजपा कार्यालय का भूमि पूजन के बाद शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है। भाजपा ने भारत के गौरव को बढ़ाया है। भाजपा संगठन में नेता नहीं, बल्कि विचारधारा बड़ी होती है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.