logo-image

जिसने छोड़ा मोदी का साथ उसका हुआ सत्यानाश: सीएम देवेंद्र फडणवीस

सीएम देवेंद्रफडणवींस की फिसली जुबान पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Updated on: 02 Aug 2019, 08:56 PM

highlights

  • सीएम फडणवीस की फिसली जुबान
  • विधानसभा चुनाव के लिए तैयार हैं फडणवीस
  • लोकसभा चुनाव में BJP को मिली थी सफलता

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवींस ने एक सभा में विवादित बयान दे दिया है. फडणवीस महाराष्ट्र के काटोल सभा में बोलते हुए पार्टी छोड़ने वाले नेताओं और सहयोगी पार्टियों को धमकाने के अंदाज में कहा, 'जिसने छोड़ा मोदी का साथ उसका हुआ सत्यानाश. जो मोदी जी का साथ छोड़ेगा उनको जनता माफ नहीं करेगी.' सीएम ने यहां पर बीजेपी छोड़ने वाले नेताओं और सहयोगी पार्टी के लोगों को इशारों में दी धमकी. 

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में अगले कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. लोकसभा चुनावों में मिली जीत के बाद बीजेपी और शिवसेना दोनों ही पार्टियों के हौसले बुलंद हैं. लगातार एनसीपी के नेता बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं जिससे सीएम फडणवीस का उत्साह बढ़ा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद भी वह चुनाव में अपनी पार्टी को झटका लगने की कोई गुंजाइश छोड़ना नहीं चाहते.

बीजेपी के सूत्रों के मुताबिक सीएम फडणवीस अमरावती जिले में गुरुकुंज मोजारी से महा जनादेश यात्रा शुरू करेंगे. मुख्यमंत्री की यह यात्रा दो चरणों में होगी जोकि पूरे राज्य को कवर करेगी. बीजेपी की योजना के मुताबिक इस दौरान मुख्यमंत्री 104 रैलियों, 228 स्वागत सभाओं और 20 संवाददाता सम्मेलनों को संबोधित करेंगे. यात्रा के दौरान फडणवीस राज्य की सभी विधानसभाओं का दौरा करेंगे. बीजेपी ने 'फिर एक बार शिवशाही सरकार' और 'अबकी बार 220' के पार का नारा बुलंद किया है.