logo-image
लोकसभा चुनाव

विजयादशमी की शुभकामनाएं देने के लिए सीएम बोम्मई ने येदियुरप्पा से की मुलाकात

विजयादशमी की शुभकामनाएं देने के लिए सीएम बोम्मई ने येदियुरप्पा से की मुलाकात

Updated on: 15 Oct 2021, 01:40 PM

बेंगलुरु:

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को विजयादशमी के अवसर पर बी.एस. येदियुरप्पा को बधाई देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। बोम्मई ने उन्हें माला पहनाकर आशीर्वाद मांगा।

बोम्मई ने कहा कि वह 17 अक्टूबर से उपचुनाव के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा, मैंने येदियुरप्पा के साथ उपचुनाव के बारे में चर्चा की है और वह 20 अक्टूबर से प्रचार करेंगे।

येदियुरप्पा और सिद्धारमैया के बीच गुप्त बैठक पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा ने इस पर स्पष्टीकरण दिया है। दोनों नेताओं ने स्पष्ट किया है कि वे एक-दूसरे से नहीं मिले हैं और बात वहीं खत्म हो जाती है।

बोम्मई ने राज्य के दक्षिण कन्नड़ जिले में नैतिक पुलिसिंग की घटनाओं पर अपने बयान के खिलाफ सिद्धारमैया की आलोचना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

शाम 4.36 बजे शुभ मुहूर्त के बीच बोम्मई दशहरा जुलूस जंबो सवारी का उद्घाटन करेंगे और 4.46 अपराह्न् मैसूर पैलेस के बलराम गेट पर नंदी ध्वज पूजा करके वह हावड़ा में देवी चामुंडेश्वरी की मूर्ति पर पुष्पांजलि भी अर्पित करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.