News Nation Logo

पीएम मोदी के साथ मिलकर करेंगे काम, मुलाकात के बाद बोले सीएम अरविंद केजरीवाल

कोरोना वायरस के खिलाफ एक साथ मिलकर करेंगे काम, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद बोले सीएम केजरीवाल

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 03 Mar 2020, 12:52:34 PM
arvind kejriwal

सीएम अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejrwal) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) समेत कई मुद्दों पर बात की. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल ने कहा, मैंने कहा है कि दिल्ली हिंसा में जो भी दोषी है उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. इसी के साथ हमने इसस पर भी चर्चा की है कि हमें कोरोना वायरस के खिलाफ हमें एक साथ काम करना होगा.

यह भी पढ़ें: इससे पहले भी कई बार अपने फैसले से दुनिया को चौंका चुके हैं पीएम मोदी

इसी के साथ उन्होंने पिछेल दिनों दंगों को लेकर फैली अफवाह पर भी बात की. उन्होंने कहा, दिल्ली पुलिस ने रविवार रात अफवाहों के फैलने पर स्थिति को नियंत्रित करने के लिए तेजी से कार्रवाई की. अगर पुलिस ने पिछले हफ्ते सोमवार और मंगलवार को इसी कार्यकुशलता के साथ काम किया होता तो दिल्ली हिंसा में कई लोगों की जान बच सकती थी.

दिल्ली हिंसा का आरोपी शाहरुख गिरफ्तार

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली में हुई हिंसा के दौरान हेड कांस्टेबल पर रिवॉल्वर तानने के आरोपी शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली हिंसा के बाद से ही यह फरार था. पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश दी. इसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही थी. शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल दीपक दहिया पर दंगे के दौरान रिवॉल्वर तान दी थी. सोशल मीडिया में शाहरुख की यह फोटो काफी वायरल हुई थी.

यह भी पढ़ें: सावधान: भारत के इस शहर में दी कोराना वायरस ने दस्तक

बताया जा रहा है कि शाहरुख को उत्तर प्रदेश के बरेली के गिरफ्तार किया गया है. इसने दिल्ली हिंसा के दौरान 8 राउंड फायर किए थे. हेड कांस्टेबल पर रिवॉल्वर तानने के बाद यह पोस्टर बॉय बन गया था. दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि यह उत्तर प्रदेश के बरेली में छिपा है. इसके बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने इसे गिरफ्तार कर लिया. हिंसा के दौरान पुलिस पर गोलियां चलाने वाले लाल टी-शर्ट पहने शख्स की पहचान शाहरुख़ खान के रूप में की गई थी.

First Published : 03 Mar 2020, 12:29:05 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो