News Nation Logo

नैनीताल में फटा बादल, जलप्रलय से तबाही का आलम... अब तक 27 लोगों की मौत

उत्तराखंड में भारी बारिश से मची जल प्रलय के बीच नैनीताल में बादल फटने की खबर है. रामगढ़ में मंगलवार सुबह बादल फटने से रामनगर समेत कई इलाकों में पानी भर गया है, जिसमें सैकड़ों लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 19 Oct 2021, 03:30:50 PM
Cloud Burst

बादल फटने से कई इलाकों में जलप्रलय सा मंजर. (Photo Credit: न्यूज नेशन)

हरिद्वार:

उत्तराखंड में भारी बारिश से मची जल प्रलय के बीच नैनीताल में बादल फटने की खबर है. रामगढ़ में मंगलवार सुबह बादल फटने से रामनगर समेत कई इलाकों में पानी भर गया है, जिसमें सैकड़ों लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बात कर हर तरह की मदद का आश्वासन दिया है. फिलहाल राज्य में आई बाढ़ से कम से कम 27 लोगों के मारे जाने की खबर है. बादल फटने से कई जगह भारी मलबा जमा हो गया है, जिसमें लोगों के दबे होने की खबरें आ रही हैं. पुलिस-प्रशासन ने मौके पर पहुंच राहत कार्य शुरू कर दिया है. साथ ही सीएम धामी ने भी प्रभावित इलाकों का दौरा कर राहत काम में तेजी लाने का आदेश दिया है.

उत्तराखंड में भारी के चलते 27 लोगों की मौत चुकी है. उत्तराखंड में सबसे ज्यादा कुमाऊं रीजन में नुकसान हुआ है. सीएम पुष्कर सिंह धामी और आपदा प्रबंधन मंत्री धन सिंह रावत आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने निकले है. सीएम धामी ने कहा कि बारिश के चलते काफी नुकसान हुआ है. सीएम ने कहा कि सभी जरूरी इंतजाम करवा दिए गए है. लोगो से अपील है कि घबरने की जरूरत नहीं है. सरकार हर संभव मदद करेगी.

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

First Published : 19 Oct 2021, 11:39:41 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.