logo-image

सपा में बगावत, MLC से इस्तीफे के बाद बोले बुक्कल 'यादव परिवार ने पार्टी को बना दिया अखाड़ा'

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमएलसी बुक्कल नवाब ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि वह पार्टी में परिवार की कलह की वजह से पार्टी छोड़ रहे हैं।

Updated on: 29 Jul 2017, 05:25 PM

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमएलसी बुक्कल नवाब ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि वह पार्टी में परिवार की कलह की वजह से पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा ने प्रदेश में कोई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम तो नहीं बनाया लेकिन पार्टी को ही अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम बना दिया और घर में ही अखाड़ा शुरू कर दिया।

बता दें कि सपा से विधानपरिषद सदस्य बुक्कल नवाब और यसवंत सिंह ने विधान परिषद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बुक्कल और उनके साथ कुछ अन्य सपा नेता बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं।

सदस्यता की बात पर बुक्कल ने कहा कि मोदी और योगी दोनों ही सबका साथ सबका विकास की राह पर चल रहे हैं ये भाजपा का सराहनीय कार्य है।

और पढ़ें: सपा नेताओं ने की अमित शाह की तारीफ, MLC से दिया इस्तीफा

अमित शाह से मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर अमित शाह ने बुलाया तो वह जरूर उनसे मिलने जाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर अखिलेश यादव उन्हें मनाते हैं तो भी अपने पार्टी छोड़ने के फैसले को नहीं बदलेंगे।

वहीं यसवंत सिंह ने कहा कि मैं देश के लिए काम करता हूं, और उस दल में कैसे रह सकता हूं जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश है जो चाइना की तारीफ करते है देश के सुरक्षा और अखंडता पहले है दलगत राजनीति बाद में है।

और पढ़ें: नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार आज, बीजेपी से ये लेंगे मंत्री पद की शपथ

सिंह ने कहा प्रधान मंत्री ने देश का नाम ऊंचा कर रहे हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के मामले में यसवंत ने कहा कि मुझेसे अभी तक बीजेपी के किसी नेता की बात नहीं हुई है अगर होगी तो देश का मान बढ़ाने वाली पार्टी में शामिल हो जाऊंगा।