News Nation Logo
कल सुबह बिपिन रावत के घर जाएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी प्रधानमंत्री के आवास पर सीसीएस की आपात बैठक होगी हेलीकॉप्टर हादसे में एक शख्स को​ जिंदा बचाया गया: डीएम हेलीकॉप्टर हादसे पर बयान जारी करेगी वायु सेना वायुसेना ने CDS बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की वायुसेना ने सीडीएस बिपिन रावत की मौत की पुष्टि की DNA टेस्ट से होगी शवों की पहचान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के हेलीकॉप्टर हादसे के बारे में पीएम मोदी को दी जानकारी हेलीकॉप्टर क्रैश में अब तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद CDS बिपिन रावत के घर पहुंचे एमएम नरवणेRead More » CDS बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश मामले में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह कल संसद में देंगे बयान ढाई बजे हेलीकॉप्टर में लगी आग बुझाई गई

सपा में बगावत, MLC से इस्तीफे के बाद बोले बुक्कल 'यादव परिवार ने पार्टी को बना दिया अखाड़ा'

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमएलसी बुक्कल नवाब ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि वह पार्टी में परिवार की कलह की वजह से पार्टी छोड़ रहे हैं।

News Nation Bureau | Edited By : Narendra Hazari | Updated on: 29 Jul 2017, 05:25:13 PM
सपा नेता और एमएलसी बुक्कल नवाब (फाइल)

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और एमएलसी बुक्कल नवाब ने एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि वह पार्टी में परिवार की कलह की वजह से पार्टी छोड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा ने प्रदेश में कोई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम तो नहीं बनाया लेकिन पार्टी को ही अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम बना दिया और घर में ही अखाड़ा शुरू कर दिया।

बता दें कि सपा से विधानपरिषद सदस्य बुक्कल नवाब और यसवंत सिंह ने विधान परिषद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि बुक्कल और उनके साथ कुछ अन्य सपा नेता बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं।

सदस्यता की बात पर बुक्कल ने कहा कि मोदी और योगी दोनों ही सबका साथ सबका विकास की राह पर चल रहे हैं ये भाजपा का सराहनीय कार्य है।

और पढ़ें: सपा नेताओं ने की अमित शाह की तारीफ, MLC से दिया इस्तीफा

अमित शाह से मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर अमित शाह ने बुलाया तो वह जरूर उनसे मिलने जाएंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि अगर अखिलेश यादव उन्हें मनाते हैं तो भी अपने पार्टी छोड़ने के फैसले को नहीं बदलेंगे।

वहीं यसवंत सिंह ने कहा कि मैं देश के लिए काम करता हूं, और उस दल में कैसे रह सकता हूं जहां राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश है जो चाइना की तारीफ करते है देश के सुरक्षा और अखंडता पहले है दलगत राजनीति बाद में है।

और पढ़ें: नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार आज, बीजेपी से ये लेंगे मंत्री पद की शपथ

सिंह ने कहा प्रधान मंत्री ने देश का नाम ऊंचा कर रहे हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं। बीजेपी में शामिल होने के मामले में यसवंत ने कहा कि मुझेसे अभी तक बीजेपी के किसी नेता की बात नहीं हुई है अगर होगी तो देश का मान बढ़ाने वाली पार्टी में शामिल हो जाऊंगा।

First Published : 29 Jul 2017, 03:11:03 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो