logo-image

पश्चिम बंगालः पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हुई झड़प, एक सब इंस्पेक्टर और 2 कार्यकर्ता जख्मी

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई. गंगारामपुर में बीजेपी सांसद दिलीप घोष की रैली को पुलिस ने कथित तौर पर रोका.

Updated on: 08 Jun 2019, 04:49 PM

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई. गंगारामपुर में बीजेपी सांसद दिलीप घोष की रैली को पुलिस ने कथित तौर पर रोका. जिसे लेकर बीजेपी कार्यकर्ता उग्र हो गए. जिसके बाद पुलिस को भी कार्रवाई करनी पड़ी.  बीजेपी कार्यकर्ता और पुलिस की झड़प में एक सब इंस्पेक्टर और दो कार्यकर्ता जख्मी हो गए. इन्हें पास के अस्पताल में ही इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आए दिन हिंसक झड़प हो रही है. अक्सर बीजेपी कार्यकर्ता और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट की खबर सुर्खियों में बनी रहती है. टीएमसी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी लगातार मोदी सरकार पर जुबानी वार कर रही है. जिसका बीजेपी भी पलटवार कर रहा है.

इसे भी पढ़ें:अब इंदौर से ट्रेनों में सिर और पैरों की कराएं मालिश, खर्च करने होंगे मात्र इतने रुपये

मोदी सरकार और ममता बनर्जी में तल्खी इतनी बढ़ गई है कि 15 जून को प्रस्तावित नीति आयोग की बैठक में भाग नहीं लेने का निर्णय ममता बनर्जी ने किया है. प्रधानमंत्री मोदी को लिखे एक पत्र में उन्होंने आयोग की बैठक को 'निरर्थक' करार देते हुए कहा है कि विचार-विमर्श में शामिल होने का लाभ नहीं है, क्योंकि निकाय के पास न तो कोई वित्तीय शक्तियां हैं और न ही राज्य की योजनाओं का समर्थन करने की शक्ति है.