logo-image

चुनावी हलचल LIVE: पीएम मोदी ने केदारनाथ में लिया विकास का जायजा

पीएम नरेंद्र मोदी ने केदारनाथ धाम में विकास का भी जायजा लिया

Updated on: 18 May 2019, 12:00 PM

नई दिल्ली:

महात्मा गांधी को हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयानों पर पीएम मोदी ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा है कि गांधी जी या गोडसे के बारे में जो बयान दिए गए हैं वो बहुत ख़राब है और समाज के लिए बहुत गलत हैं. ये अलग बात है की उन्होंने माफ़ी मांग ली, लेकिन मैं उन्हें मन से कभी माफ़ नहीं कर पाऊंगा. इसी कड़ी में प्रज्ञा ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े और नलिन कुमार कतील को 10 दिन के अंदर सफाई देने के लिए कहा गया है. 

calenderIcon 16:51 (IST)
shareIcon

य़ूपी के सोनभद्र में मतदान कर्मियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई. चुनाव ड्यूटी के लिए मतदान कर्मचारी बस में सवार होकर जा रहे थे. हादसे में 11 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को चोपन सीएचसी में भर्ती कराया गया है. 

calenderIcon 15:22 (IST)
shareIcon

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड स्थित केदारनाथ तीर्थ के पास एक पवित्र गुफा में ध्यान करते हुए.



calenderIcon 14:49 (IST)
shareIcon

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता अनूप सिंह चंदन ने गाजीपुर में कल एक सार्वजनिक बैठक में कथित रूप से बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 



calenderIcon 14:14 (IST)
shareIcon

आंध्र प्रदेश के सीएम और तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने आज दिल्ली में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार से मुलाकात की.



calenderIcon 14:12 (IST)
shareIcon

अशोक लवासा के कथित पत्र पर कांग्रेस ने कहा संस्थागत अखंडता का क्षरण मोदी सरकार की पहचान थी.



calenderIcon 11:08 (IST)
shareIcon

केदारनाथ धाम दर्शन को पहुंचे पीएम मोदी ने लिया केदारनाथ में विकास का जायजा.



calenderIcon 11:03 (IST)
shareIcon

सोनिया गांधी ने क्षेत्रीय दलों से बातचीत करने के लिए बनाई कोर टीम. इस टीम में अहमद पटेल, पी चिदंबरम, कमलनाथ, अशोक गहलोत, ए के एंटोनी, शामिल.

calenderIcon 10:37 (IST)
shareIcon

आखिरी चरण की वोटिंग से पहले चंद्रबाबू नायडू राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे.

calenderIcon 10:36 (IST)
shareIcon

JDS प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने कहा, हम कांग्रेस के साथ हैं, मैं कुछ और नहीं बोलना चाहता. 23 तारीख को नतीजे आएंगे स्पष्ट तस्वीर पूरे देश को पता चल जाएगी और आगे क्या विकास होगा.



calenderIcon 10:35 (IST)
shareIcon

कांग्रेस के लखनऊ उम्मीदवार आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा है कि राहुल जी शत्रुघ्न जी के रोड शो में शामिल हुए क्योंकि वे 'पार्टी धर्म' का पालन कर रहे थे, लेकिन शत्रुघ्न जी ने 'पार्टी धर्म' का पालन नहीं किया. वह राजनीति को हल्के में ले रहे हैं. राजनीति भारत के भविष्य से संबंधित है, इसमें संवेदनशीलता होनी चाहिए.


 


 Acharya Pramod Krishnam, Congress candidate from Lucknow: It is the large-heartedness of Rahul Gandhi that he gave respect to Shatrughan Sinha but Shatrughan Sinha should also give respect to the party. (17.05.2019) https://t.co/BikItMTZRF


— ANI (@ANI) May 18, 2019