logo-image

क्रिस मार्टिन : अपने धार्मिक पालन-पोषण की वजह से कठिन समय बिता रहे

क्रिस मार्टिन : अपने धार्मिक पालन-पोषण की वजह से कठिन समय बिता रहे

Updated on: 25 Sep 2021, 10:00 AM

लॉस एंजिल्स:

कोल्डप्ले फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन ने कहा है कि वह इस समय एक कठिन समय का सामना कर रहे हैं क्योंकि वह एक ईसाई के रूप में अपनी धार्मिक परवरिश पर फिर से विचार कर रहे हैं।

मार्टिन ने कहा, मैं अभी अपने जीवन में कठिन समय बिता रहा हूं। मैं द स्टोन्स द्वारा पेंट इट ब्लैक नहीं गा सका क्योंकि मुझे लगा कि इसमें कुछ बुराई है।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, उनके पास अपने अतीत से मुकाबला करने का एक तरीका है, लेकिन अब उन्हें नहीं लगता कि वही तरीका काम करेगा।

हॉवर्ड स्टर्न रेडियो शो में बोलते हुए, उन्होंने कहा, जब आप इसे विकसित करते हैं तो मुकाबला करने का कोई भी तरीका एक ताकत है, लेकिन बाद में आपके जीवन में यह जरूरी नहीं है कि यह अब आपकी मदद करे।

इससे पहले मार्टिन ने बताया था कि वह कैसे ध्यान लगाते है और झपकी लेते हैं।

उन्होंने कहा, मैं रात में बहुत ज्यादा नहीं सोता हूं। मैं ध्यान लगाता हूं और कभी-कभी झपकी भी लेता हूं। मुझे किकबॉक्सर कॉनर मैकग्रेगर के ट्रेनर द्वारा प्रोत्साहित किया गया। पिछली बार डबलिन में खेलने के बाद, मैं एक जिम में प्रशिक्षण के लिए गया था और उन्होंने कहा कि जीवन की कुंजी 15 मिनट के लिए लेटना और दोपहर में अपनी आंखें बंद करना है।

मार्टिन ने कहा कि उन्होंने अपने स्वास्थ्य की खातिर डेयरी छोड़ दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.