logo-image

AIIMS के बाहर लोगों की नाराजगी, पार्थ चटर्जी को देखते ही चिल्लाने लगे चोर-चोर

TMC नेता को दो दिन की ED हिरासत में भेजे जाने के बाद, उन्होंने बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अदालत के आदेश पर शनिवार शाम को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Updated on: 25 Jul 2022, 06:39 PM

भुवनेश्वर:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) भुवनेश्वर एम्स (AIIMS Bhubaneswar) के बाहर 'चोर-चोर' के नारों से 'अभिवादन' किया गया. चटर्जी को सोमवार तड़के एयर-एंबुलेंस के माध्यम से एम्स भुवनेश्वर में स्थानांतरित कर दिया गया था. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पार्थ को पश्चिम बंगाल में कथित स्कूल सेवा आयोग (SSC) घोटाले के सिलसिले में शनिवार को गिरफ्तार किया था. TMC नेता को दो दिन की ED हिरासत में भेजे जाने के बाद, उन्होंने बेचैनी की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अदालत के आदेश पर शनिवार शाम को एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन, ईडी ने कलकत्ता उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाते हुए कहा, यह कानून के अनुसार नहीं है. जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए उच्च न्यायालय ने ईडी को पार्थ को एम्स में स्थानांतरित करने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें : फिर SC पहुंचा उद्धव गुट, चुनाव आयोग की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग

ED ने पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद से उनकी कई आय से अधिक संपत्ति का पता लगाया, जिनमें से पश्चिम बंगाल के डायमंड सिटी में तीन फ्लैट थे. कुत्ते प्रेमी के नाम से मशहूर मंत्री के इन पूरी तरह से वातानुकूलित फ्लैटों में से एक कुत्तों का है. पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद पूर्व शिक्षा मंत्री की करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी (Arpita Mukherjee) के कोलकाता आवास से 21 करोड़ रुपये नकद और एक करोड़ रुपये से अधिक के आभूषण बरामद किए गए.