logo-image

चिरु154 में एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे चिरंजीवी

चिरु154 में एक अंडरकवर पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे चिरंजीवी

Updated on: 09 Dec 2021, 06:05 PM

हैदराबाद:

तेलुगु मेगास्टार चिरंजीवी अपनी आगामी फिल्म आचार्य की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में बॉबी द्वारा निर्देशित फिल्म में उन्होंने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है।

सूत्र इस प्रोजेक्ट से जुड़ी दिलचस्प जानकारियां सामने ला रहे हैं।

अपनी 154 वीं फिल्म को चिह्न्ति करते हुए, चिरंजीवी फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, जो एक तटीय शहर में खतरनाक अपराध की स्थिति को रोकने के मिशन पर रहता है। रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि इस प्रोजेक्ट के लिए विचार किए जाने वाले शीर्षकों में वाल्टेयर वीरैया नाम भी शामिल है।

फिल्म की कहानी श्रीलंकाई पृष्ठभूमि में होगी, जबकि चिरंजीवी को एक रूपांतरित रूप में देखा जाएगा। फिल्म में एक अन्य लोकप्रिय अभिनेता रवि तेजा को एक महत्वपूर्ण कैमियो में भी देखा जा सकता है।

मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, इस फिल्म में देवी श्री प्रसाद ने संगीत दिया है, जबकि छायांकन को आर्थर ए विल्सन द्वारा नियंत्रित किया गया है।

इस फिल्म के अलावा, चिरंजीवी को भोला शंकर और गॉडफादर के लिए अनुबंधित किया गया है, जिनका निर्देशन क्रमश: मेहर रमेश और जयम मोहन राजा कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.