logo-image

पुलिस के प्रेशर कुकर में लात मारने से बच्चा झुलस गया

पुलिस के प्रेशर कुकर में लात मारने से बच्चा झुलस गया

Updated on: 18 Jul 2021, 11:25 AM

लखनऊ:

लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना में, रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक सब-इंस्पेक्टर ने एक जलते चूल्हे से प्रेशर कुकर को कथित तौर पर लात मारी और उबलता हुआ तरल बच्चे पर गिर गया, जिससे एक छोटा बच्चे का दाहिना हाथ झुलस गया।

ये घटना शनिवार को चारबाग रेलवे स्टेशन पर एक अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान (एक रेलवे शौचालय के पास, जहां कचरा बीनने वाले अस्थायी झोपड़ियों में रहते हैं) हुई। घटना का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बच्चे की मां, रेखा ने कहा: एक सब-इंस्पेक्टर सहित दो पुलिसकर्मी अचानक हमारी झोपड़ी में घुस गए और हमारे घरेलू सामान को उछालना शुरू कर दिया। प्रेशर कुकर में अचानक लात मारने के बाद मेरा बेटा जल गया, जिसमें दाल पक रही थी।

हालांकि, मुकेश कुमार, एसएचओ, आरपीएफ, चारबाग ने कहा: एक अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया गया था, लेकिन सब-इंस्पेक्टर द्वारा प्रेशर कुकर पर लात मारने का आरोप निराधार है जिससे एक बच्चा जल गया।

इन कचरा बीनने वालों को अक्सर रेलवे अधिकारियों द्वारा रेलवे पटरियों से शव लेने के लिए बुलाया जाता है और सेवा के लिए भुगतान किया जाता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.