logo-image

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ होने की संभावना : पलानीस्वामी

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लोकसभा चुनाव के साथ होने की संभावना : पलानीस्वामी

Updated on: 02 Apr 2023, 07:05 PM

चेन्नई:

अन्नाद्रमुक महासचिव के. पलानीस्वामी (ईपीएस) ने रविवार को कहा कि इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि 2026 में होने वाले तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2024 में लोकसभा चुनाव के साथ हों और अगर ऐसा होता है तो उनकी पार्टी राज्य में सत्ता में आएगी।

उन्होंने विल्लुपुरम में पार्टी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, लोकसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं और लोकसभा चुनाव के साथ 2024 में विधानसभा चुनाव भी होने की संभावना है। यह सेंट्रल के वन नेशन, वन इलेक्शन के अनुरूप है और एआईएडीएमके सत्ता में आएगी। तमिलनाडु में हमारी महत्वाकांक्षा लोगों की सेवा करना है, चाहे सत्ता में हों या नहीं।

वर्तमान विधानसभा का कार्यकाल मई 2026 तक है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जो गद्दार हैं वो डीएमके में शामिल हो गए हैं और इसकी बी टीम के रूप में काम कर रहे हैं, वे विफल हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि एआईडीएमके के संस्थापक नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एमजीआर और दिवंगत नेता जे. जयललिता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पार्टी चलाने के लिए असली उत्तराधिकारी मानते थे।

उन्होंने कहा, मुझे पार्टी के महासचिव के रूप में एक बड़े जनादेश के साथ चुना गया है और मुझे पार्टी रैंक और फाइल का पूरा समर्थन प्राप्त है। मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं के अनुसार अपने कर्तव्यों का निर्वहन करूंगा।

उन्होंने यह भी कहा कि एआईएडीएमके डीएमके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का सामना करेगी और विजेता बनकर उभरेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.