logo-image

ँप्रधानमंत्री मोदी से कर्नाटक को मेकेदातू बांध नहीं बनाने देने का आग्रह

ँप्रधानमंत्री मोदी से कर्नाटक को मेकेदातू बांध नहीं बनाने देने का आग्रह

Updated on: 26 Jul 2021, 04:50 PM

चेन्नई:

पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के संयुक्त समन्वयक के. पलानीस्वामी ने सोमवार को कहा कि पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि केंद्र सरकार को कर्नाटक को मेकेदातु बांध बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि प्रतिनिधिमंडल ने मोदी से गोदावरी-कावेरी लिंकिंग परियोजना को जल्द से जल्द पूरा करने का भी अनुरोध किया क्योंकि तमिलनाडु पानी की किल्लत झेलने वाला राज्य है।

समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम और संयुक्त समन्वयक के. पलानीस्वामी और पार्टी नेताओं के नेतृत्व में अन्नाद्रमुक के एक प्रतिनिधिमंडल ने सोमवार को मोदी से मुलाकात की।

बैठक के बाद पत्रकारों से बात करते हुए पलानीस्वामी ने कहा कि पार्टी ने हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में प्रचार करने के लिए मोदी को धन्यवाद दिया।

इसके अलावा उन्होंने कहा, मोदी से अनुरोध किया गया है, कि कावेरी नदी पर मेकेदातु बांध बनाने के लिए कर्नाटक को अनुमति न दें क्योंकि यह तमिलनाडु में डेल्टा क्षेत्र को एक रेगिस्तान बना देगा।

श्रीलंकाई नौसेना द्वारा तमिलनाडु के मछुआरों पर हमले की ओर इशारा करते हुए मोदी से हमलों को रोकने के लिए कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया था।

पलानीस्वामी ने तमिलनाडु के वित्त मंत्री पी.टी.आर. पलानीवेल त्यागराजन का बयान कि सरकार की लॉटरी टिकटों की बिक्री की अनुमति देने की कोई योजना नहीं है।

पलानीस्वामी ने कहा कि उन्हें मिली जानकारी के आधार पर लॉटरी टिकटों की बिक्री पर प्रतिबंध हटाने का विरोध करते हुए उन्होंने एक बयान जारी किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.