News Nation Logo
Banner

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव बोले-कपिल सिब्बल को पार्टी से निकाल देना चाहिए

राज्य विधानसभा चुनाओं में पार्टी की हार के बाद कांग्रेस कार्यसमिति (CWC)की बैठक में समीक्षा हो चुकी है. लेकिन कांग्रेस के असंतुष्ट नेता इस समीक्षा से खुश नहीं है.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 17 Mar 2022, 05:44:26 PM
TS SINGH DEV

टीएस सिंह देव, स्वास्थ्य मंत्री, छत्तीसगढ़ (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने कांग्रेस के असंतुष्ट नेता कपिल सिब्बल पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, "मेरी निजी राय है कि उन्हें (कपिल सिब्बल को) पार्टी से निकाल देना चाहिए और उन्हें अपनी पार्टी बनानी चाहिए. अनुशासनहीनता स्वीकार्य नहीं है. मुझे लगता है कि कांग्रेस पार्टी की कमजोरी का कारण सहिष्णुता है." पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी के असंतुष्ट नेताओं का गुट (G23) एक बार फिर सक्रिय हो गया है. कपिल सिब्बल और गुलाम नबी आजाद इस गुट के धुरी हैं.

राज्य विधानसभा चुनाओं में पार्टी की हार के बाद कांग्रेस कार्यसमिति (CWC)की बैठक में समीक्षा हो चुकी है. लेकिन कांग्रेस के असंतुष्ट नेता इस समीक्षा से खुश नहीं है. G 23 से जुड़े कांग्रेसी नेता लगातार सवाल उठा रहे हैं. वे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी को निशाने पर लेते रहे हैं.

यह भी पढ़ें : MCD चुनाव का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, आप ने की ये बड़ी मांग

असंतुष्ट नेताओं की मांग और बयान पर अब पार्टी के  नेता भी बोलने लगे हैं. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बड़े नेताओं में शुमार टीएस सिंह देव ने कपिल सिब्बल पर सीधा हमला किया है. ऐसे में अब दोनों पक्षों में तकरार बढ़ने की संभावना है.

First Published : 17 Mar 2022, 05:44:26 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.