logo-image

कांग्रेस-डीएमके गठबंधन में शामिल होने को लेकर दुविधा में कमल हासन

कांग्रेस-डीएमके गठबंधन में शामिल होने को लेकर दुविधा में कमल हासन

Updated on: 22 Jul 2023, 11:30 AM

चेन्नई:

कमल हासन इस बात को लेकर अनिश्चित हैं कि उनकी राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) राज्य में कांग्रेस-डीएमके गठबंधन में शामिल हो या नहीं। सुपरस्टार, केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ कांग्रेस पार्टी की कई गतिविधियों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते रहे हैं।

कमल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रतिष्ठित भारत जोड़ो यात्रा के दिल्ली चरण में भी भाग लिया।

एमएनएम को पटना और बेंगलुरु में विपक्षी गठबंधन की बैठक में आमंत्रित नहीं किया गया था। पार्टी के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि कमल हासन और उनका एमएनएम विपक्षी गठबंधन का हिस्सा नहीं है और वर्तमान में पार्टी लोकसभा चुनावों से पहले राज्य भर में अपना समर्थन आधार विकसित करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

कमल हासन 2021 के विधानसभा चुनाव में कोयंबटूर दक्षिण सीट से भाजपा नेता और महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष वनथी श्रीनिवासन से हार गए थे।

एमएनएम के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि सुपरस्टार लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी गठबंधन पर फैसला लेंगे और वर्तमान में पार्टी का मतदाता आधार बढ़ा रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.