logo-image

PHOTOS: तमिलनाडु में भारी बारिश से एक की मौत, चेन्नई में स्कूल-कॉलेज बंद

तमिलनाडु के कई जिलों में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। थंजावुर के ओर्थेनाडु में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Updated on: 31 Oct 2017, 11:11 AM

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के कई जिलों में लगातार हो रही बारिश से बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है। थंजावुर के ओर्थेनाडु में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं चेन्नई, तिरुवल्लुर और कांचीपुरम जिलों में भारी बारिश को देखते हुए प्रशासन ने स्कूल-कॉलेज बंद करने के आदेश दिये हैं।

मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे तक भारी बारिश की आशंका व्यक्त की है। साइकलोन वॉर्निंग सेंटर के डायरेक्टर एस बालाचंद्रन ने कहा कि श्रीलंका के पास ही साइकलोन बन रहा है। इससे तमिलनाडु के तटीय इलाकों में भारी बारिश की आशंका उत्पन्न हो गई है।

तमिलनाडु में भारी बारिश (फोटो-PTI)
तमिलनाडु में भारी बारिश (फोटो-PTI)

राजधानी चेन्नई में भारी बारिश से जगह-जगह जलभराव जैसी स्थिति है। जिसका असर ट्रैफिक पर पड़ा है। ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के कमिश्नर डी कार्तिकेयेन ने कहा कि स्थिति से निपटने के लिए हम तैयार हैं। उन्होंने कहा कि निचले इलाकों की पहचान कर 450 वाटर पंप तैयार रखे गये हैं।

तमिलनाडु में भारी बारिश (फोटो-PTI)
तमिलनाडु में भारी बारिश (फोटो-PTI)

आपको बता दें कि दिसंबर 2015 में भी तमिलनाडु समेत चेन्नई के इलाकों में भारी बारिश हुई थी। उस दौरान राज्य में 200 से अधि‍क लोगों की मौत हो गई थी।