logo-image

अन्नाद्रमुक कार्यकर्ता की हत्या के बाद चेन्नई पुलिस हाई अलर्ट पर

अन्नाद्रमुक कार्यकर्ता की हत्या के बाद चेन्नई पुलिस हाई अलर्ट पर

Updated on: 18 Aug 2021, 05:30 PM

चेन्नई:

चेन्नई पुलिस हाई अलर्ट पर है क्योंकि शहर के एक ड्रग पेडलिंग गिरोह ने अन्नाद्रमुक के एक स्थानीय पदाधिकारी की हत्या कर दी। गिरोह का मानना था कि वह नशीले पदार्थों के कारोबार का भंडाफोड़ करने के लिए पुलिस को सूचना दे रहा था।

मृतक की पहचान 32 वर्षीय सिलंबरासन के रूप में हुई है, जो चेन्नई के शोलावरम में एमजीआर नगर में अन्नाद्रमुक इकाई के सचिव थे और सोमवार की देर शाम अपने आवास के बाहर खड़े थे, तभी चार लोगों के एक गिरोह ने उन पर कथित रूप से हमला किया था।

चार सदस्यीय गिरोह में से दो तमिलसेल्वन (22) और रंजीतकुमार उसी इलाके में रहते थे जहां अन्नाद्रमुक कार्यकर्ता था। दोनों आरोपी ने आत्मसमर्पण कर दिया और पुलिस को बताया कि उन्होंने अन्नाद्रमुक कार्यकर्ता की हत्या कर दी थी क्योंकि वह नियमित रूप से पुलिस को उनके नशीले पदार्थों के कारोबार के बारे में बता रहा था।

सिलंबरासन की हत्या के बाद, चेन्नई पुलिस की एंटी-नारकोटिक सेल हरकत में आई और गांजा और अन्य नशीले पदार्थों की बिक्री में लगे बिचौलियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस शहर और आसपास के कांचीपुरम और चेंगलपेटु इलाकों में नशीली दवाओं के व्यापार में शामिल हिस्ट्रीशीटरों के बारे में उपलब्ध डेटाबेस का उपयोग कर रही है।

पुलिस ने ड्रग्स की बिक्री में शामिल कई लोगों से पूछताछ की है और जिनका नशीले पदार्थों की बिक्री का पिछला इतिहास रहा है।

चेन्नई पुलिस एंटी-नारकोटिक सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि लॉकडाउन के दौरान नशीले पदार्थों की बिक्री में एक खामोशी थी क्योंकि लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे। लॉकडाउन हटने के बाद, नशीले पदार्थों के व्यापारियों ने भी अपना प्रसार किया है। हम नियमित अलर्ट पर हैं और ड्रग कारोबारियों और एजेंटों को गिरफ्तार किया है लेकिन इस हत्या के बाद पुलिस ने शहर में कई जगहों पर छापेमारी कर कई लोगों से पूछताछ की है।

पुलिस ने कहा कि उन्होंने ड्रग्स के प्राथमिक स्रोत पर कार्रवाई शुरू कर दी है। ज्यादातर पेडलर्स इसे आंध्र प्रदेश से खरीदते हैं और इसे शहर की सीमा के भीतर छोटे पैकेटों में बेचते हैं।

तमिलनाडु में सभी मेडिकल कॉलेज पहले से ही खुले हैं और उच्च माध्यमिक छात्रों के लिए स्कूल 1 सितंबर से खुलने वाले हैं, गृह विभाग सभी ड्रग तस्करों पर कार्रवाई चाहता है। सिलंबरासन की हत्या के कारण पुलिस ने पेडलर्स और एजेंटों पर तत्काल कार्रवाई की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.