logo-image

अन्नाद्रमुक भाजपा के साथ गठबंधन जारी रखेगी : पन्नीरसेल्वम

अन्नाद्रमुक भाजपा के साथ गठबंधन जारी रखेगी : पन्नीरसेल्वम

Updated on: 07 Jul 2021, 07:20 PM

चेन्नई:

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के समन्वयक ओ.पन्नीरसेल्वम ने कहा है कि भाजपा के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन जारी रहेगा और संबंध न जारी रखने जैसी कोई बात है भी नहीं।

पन्नीरसेल्वम ने बुधवार को एक बयान में कहा कि राष्ट्र के हितों और तमिलनाडु के लोगों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए गठबंधन जारी रहेगा।

पन्नीरसेल्वम ने कहा, हमें भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा और अन्नाद्रमुक के बीच संबंध को लेकर कोई दूसरी राय नहीं थी।

अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता का यह बयान पूर्व मंत्री और विल्लुपुरम से पार्टी के जिला सचिव सी.वी. शणमुघम के इस बयान के बाद आया कि कि भाजपा के साथ गठबंधन ही साल 2021 के चुनावी पड़ाव में अन्नाद्रमुक की हार का कारण था। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा गठबंधन के साथ अल्पसंख्यक समुदाय खेमे से स्थानांतरित हो गए।

शणमुघम के इस बयान के बाद भाजपा तमिलनाडु राज्य के पदाधिकारी कारू नागराजन और के.टी. राघवन अन्नाद्रमुक नेता पर भारी पड़े और कहा कि भाजपा की आंतरिक समीक्षा में पाया गया है कि अन्नाद्रमुक के साथ गठबंधन के कारण भाजपा कुछ निर्वाचन क्षेत्रों में हार गई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.