logo-image

कॉमेडी शो की शूटिंग से मेरा तनाव दूर होता है : चारुल मलिक

कॉमेडी शो की शूटिंग से मेरा तनाव दूर होता है : चारुल मलिक

Updated on: 02 Sep 2021, 10:05 PM

मुंबई:

पत्रकारिता छोड़ने के बाद अभिनय की ओर रुख करने वाली अभिनेत्री चारुल मलिक हप्पू की उलटन पलटन और भाबी जी घर पर है में काम करने का आनंद ले रही हैं।

उन्होंने कहा, दोनों शो के लिए शूटिंग करना बेहद मजेदार है। मेरे सह-अभिनेता, सहयोगी और दोनों शो के साथी बहुत मजेदार हैं। वहां एक तनाव मुक्त वातावरण है। हम कैमरे पर और बाहर हंसते हैं। मुझे लगता है कि कोरोना समय में, लॉकडाउन की तरह का जो भी तनाव होता है, उसे दूर करने के लिए यह सबसे अच्छी जगह है। आज के समय में लोग मेडिटेशन करते हैं। मुझे लगता है कि इन कॉमेडी शो को करने से मेरी आत्मा को खुशी मिलती है।

भाबी जी घर पर है में अपने किरदार रूसा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, रूसा चारुल है और चारुल रूसा है। मैं किसी और के होने का नाटक नहीं कर रही हूं। मैं किसी दूसरे चरित्र में नहीं हूं, बल्कि खुद हूं। मेरे शूट का कोई रीटेक नहीं लिया गया है, क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं किरदार को पूरी तरह से निभा रहा हूं। मुझे कुछ एक्सट्रा करने की जरूरत नहीं है। मैं खुद खेल रहा हूं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं बहुत स्वाभाविक हूं।

चारुल ने कहा, रूसा अपने मन की बात कहती है और मजे करती है। मैं वास्तविक जीवन में भी उसी के जैसी हूं। मैं बहुत गंभीर नहीं रहता। मैं अपने आसपास के लोगों को रैगिंग करती रहती हूं। जाहिर है, मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाती। मैं भाबी जी घर पर हैं में भी यही काम कर रही हूं।

शो के लिए चारुल ने अपने खुद के आउटफिट भी पहने हैं। उन्होंने कहा, ऐसा नहीं है कि मेरे पास विकल्प नहीं हैं। मुझे पहनने के लिए बहुत सारे अच्छे कपड़े के विकल्प मिलते हैं। मैं अपने कपड़े भी बहुत बार ले जाती हूं। अगर मुझे ऐसा लगता है कि यह अच्छा लगेगा, तो मैं अपने कपड़े पहनती हूं। मुझे लगता है कि डिजाइनर ने मेरे स्वाद को समझा। मैं असल जिंदगी में जिस तरह के कपड़े पहनती थी, दोनों शो में मुझे एक ही तरह के कपड़े मिल रहे हैं। मुझे लगता है कि यह बिल्कुल मैं ही हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.