logo-image

पंजाब के मुख्यमंत्री ने केबल टीवी की मासिक दर 100 रुपये तय की

पंजाब के मुख्यमंत्री ने केबल टीवी की मासिक दर 100 रुपये तय की

Updated on: 22 Nov 2021, 08:20 PM

लुधियाना:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने केबल माफिया के खिलाफ जंग की घोषणा करते हुए सोमवार को राज्य भर में गुटबंदी को खत्म करने के लिए केबल टीवी कनेक्शन की मासिक दर 100 रुपये तय करने की घोषणा की।

यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए चन्नी ने स्पष्ट रूप से कहा कि केबल माफिया द्वारा लोगों को बेवजह परेशान किया जा रहा है, जो भविष्य में अब और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

चन्नी ने कहा कि परिवहन और केबल के ऐसे सभी व्यवसाय बादल परिवार के स्वामित्व में हैं और अब लोगों को प्रति माह 100 रुपये से अधिक का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि नई दरों का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चन्नी ने कहा, अगर कोई आपको परेशान करता है तो मुझे सूचित करें।

उन्होंने यह भी घोषणा की है कि सभी अवैध बस परमिट रद्द कर दिए जाएंगे और बदले में बेरोजगार युवाओं को आवंटित किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ने यह भी घोषणा की है कि अगले 10 दिनों में नगर परिषदों और निगमों में कार्यरत सभी सफाई सेवकों की सेवाओं को नियमित कर दिया जाएगा और भर्ती के लिए अनुबंध प्रणाली को खत्म करने के अलावा 10 साल की सेवा की कोई शर्त नहीं होगी।

उन्होंने दोहराया कि राज्य सरकार गरीबों के कल्याण और राज्य के समग्र विकास और उसकी समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.