logo-image

लखीमपुर खीरी में हिंसा प्रभावित परिवारों से मुलाकात करूंगा : पंजाब के सीएम

लखीमपुर खीरी में हिंसा प्रभावित परिवारों से मुलाकात करूंगा : पंजाब के सीएम

Updated on: 04 Oct 2021, 01:35 PM

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने सोमवार को कहा कि वह हिंसा प्रभावित लखीमपुर खीरी में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने के लिए उत्तरप्रदेश जाएंगे।

चन्नी ने एक ट्वीट में कहा, किसानों के शोक संतप्त परिवारों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए, मैं इस दुख की घड़ी में अपने भाइयों और बहनों से मुलाकात के लिए लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हो रहा हूं। मैंने यूपी सरकार से साइट पर हेलिकॉप्टर को उतारने की अनुमति देने की भी अनुमति मांगी है।

हालांकि, यूपी सरकार ने पंजाब और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्रियों चन्नी और भूपेश बघेल को राज्य की राजधानी में नहीं आने को कहा है।

लखनऊ हवाईअड्डा अधिकारियों को लिखे पत्र में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी ने कहा है कि लखीमपुर खीरी में धारा 144 लागू कर दी गई है और स्थिति को देखते हुए नेताओं को जिले में जाने की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

पुलिस ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा और 15 अन्य के खिलाफ लखीमपुर खीरी में हत्या और हिंसा भड़काने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है। घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर अब नौ हो गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.