logo-image

भाजपा ने चन्नी सरकार पर लगाया राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता करने का आरोप- बताया पंजाब के लिए काला दिन

भाजपा ने चन्नी सरकार पर लगाया राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता करने का आरोप- बताया पंजाब के लिए काला दिन

Updated on: 11 Nov 2021, 10:30 PM

नई दिल्ली:

बीएसएफ के दायरे को बढ़ाने के खिलाफ पंजाब विधान सभा द्वारा पारित प्रस्ताव की आलोचना करते हुए भाजपा ने राज्य की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार आने वाले चुनाव को देखते हुए कट्टर वोट बैंक को खुश करने के लिए ऐसा कर रही है। भाजपा ने इसे पंजाब के लिए काला दिन भी करार दे दिया।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर. पी. सिंह ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार यह अच्छी तरह से जानती है कि यह मामला उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है लेकिन इसके बावजूद सिर्फ वोट बैंक को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस इस तरह का प्रस्ताव पारित करवा रही है। उन्होने आरोप लगाया कि आतंकवादियों का समर्थन करने वाले कट्टर वोट बैंक को खुश करने के लिए पंजाब की चन्नी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ समझौता कर रही है।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि सीमा पार पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए सामान भेजने वाले और इस पार उस सामान को लेने वाले , दोनों ही तरह के लोगों के तार पाकिस्तान के साथ जुड़े हैं और पंजाब की कांग्रेस सरकार ऐसे लोगों का समर्थन कर रही है। उन्होने आरोप लगाया कि विधान सभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने इसे पंजाब के लिए काला दिन बताते हुए आरोप लगाया कि कांग्रेस पाकिस्तान और उसकी खुफिया एजेंसी आईएसआई की धुन पर नाच रही है। चुग ने कांग्रेस सरकार पर राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दें का राजनीतिकरण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीएसएफ और पंजाब पुलिस के जवान, दोनों ही देश के बेटे हैं और बीएसएफ कोई इटली से नहीं आई है।

तरुण चुग ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में टिफिन बमों की घटनाएं यह बताती है कि पाकिस्तान से हमारी सुरक्षा को कितना बड़ा और गंभीर खतरा है लेकिन इसके वाबजूद कांग्रेस सरकार ड्रोन हमलों से जानबूझ कर अपनी आंखे मूंद रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.